संजीवनी टुडे

पत्नी ने आधा बिल चुकाने से इंकार किया तो पति किया ऐसा...

संजीवनी टुडे 17-06-2019 15:10:49

पति-पत्नी बाहर खाना खाने गए और जब बिल देने के समय पत्नी ने आधा बिल देने से मना कर दिया तो पति ने इस दौरान पुलिस बुला ली।


नई दिल्ली। ऑस्ट्रेलिया का एक कपल बाहर डिनर करने गया था, किन्तु इस दौरान उनके संग कुछ उल्टा ही गया। कपल बाहर खाना खाने गए एवं जब बिल देने के समय पत्नी ने आधा बिल देने से इंकार कर दिया तो पति ने इस दौरान पुलिस बुला ली।  

fdsff

जानकारी हेतु बता दें कि यह मामला ऑस्ट्रेलिया के सिडनी शहर के सी फूड रेस्ट्रॉन्ट का है एवं स्थानीय मीडिया में आ रही खबरों की मानें तो पति इस बात से इस कदर नाराज था कि पत्नी ने चाइनीज भोजन ऑर्डर किया था तथा फिर बिल आधा देने से इंकार कर दिया। 

पत्नी की ये इच्छा थी कि पति ही खुद पूरा बिल भरे, किन्तु ऐसा बिल्कुल भी अच्छा नहीं लगा एवं उसने इस दौरान पुलिस बुला ली। खबरों के मुताबिक, क्रोधित पति ने इमर्जेंसी नंबर 000 पर फोन किया एवं जब पुलिस वहां पहुंची तो मामला सुनकर हैरान रह गई। 

fdsff

तत्पश्चात पुलिस अधिकारी ने पति को समझाते हुए यह बोला कि 000 नंबर एक आपातकालीन नंबर है एवं इस पर तब ही फोन करना चाहिए जब कोई आपातकाल हो। इसके संग ही कहा जा रहा है कि होटल के सीसीटीवी में कैद फुटेज में पुलिस अधिकारी आदमी को अपनी गाड़ी में बैठाते हुए नजर आ रहे हैं। 

मात्र 260000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166 

More From interesting-news

Trending Now
Recommended