संजीवनी टुडे

यहां पर हुआ बंदर-बंदरिया का विवाह, देखें तस्वीरें

संजीवनी टुडे 21-01-2019 04:42:00


नई दिल्ली। आज हम आपको एक ऐसे विवाह के बारे में बताएंगे जिसे जानकर आप चौंक जाएंगे। दरअसल,बिहार के पश्चिमी चंपारण जिला मुख्यालय बेतिया में एक अनोखा विवाह हुआ है, जिसमें बंदर रामू एवं बंदरिया रामदुलारी का विवाह करवाया गया।

जयपुर में प्लॉट/ फार्म हाउस: 21000 डाउन पेमेन्ट शेष राशि 18 माह की आसान किस्तों में, मात्र 2.30 लाख Call:09314188188

gf

इस शादी की खास बात तो ये है कि इस अवसर पर रात को खाने का भी आयोजन किया गया, जिसमें सैकड़ों लोग शामिल हुए। बता दें कि इस विवाह हेतु करीबन 300 निमंत्रण पत्र वितरित किए गए थे। बेतिया के 3 लालटेन चौक के रहने वाले उदेश महतो ने वर और वधू पक्ष के मां-बाप की भूमिका निभाई। 

उदेश को प्रसन्नता है कि उन्होंने ये विवाह करवाया, लेकिन अफसोस इस बात का है कि बैंड-बाजे वालों के देरी से पहुंचने की वजह से वो बारात नहीं निकाल सके। उन्होंने बताया कि बैंड वालों के इंतजार में शुभ मुहूर्त निकल जाता। 

gf

आगे उन्होंने कहा कि रामू बंदर से उनकी मुलाकात लगभग 7 वर्ष पूर्व गोवर्धन पर्वत  घूमने के दौरान हुई थी। वो उसे अपने घर ले आए और उसे अपने बच्चों जैसे पाला व पहले उसी का विवाह कराने का निर्णय लिया।

MUST WATCH & SUBSCRIBE

इसलिए उन्होंने 2 वर्ष पूर्व 2,500 रुपए में रामदुलारी बंदरिया को खरीदा। वो कहते है कि विवाह में जिलाधिकारी तथा पुलिस अधीक्षक समेत 300 लोगों को बुलाया गया था।

More From interesting-news

Trending Now
Recommended