संजीवनी टुडे

यहां रात के वक्त घरों पर गिरते हैं पत्थर, लोग बोल रहे कुछ ऐसा...

संजीवनी टुडे 22-07-2019 16:47:13

महाराष्ट्र के गढ़चिरौली के आरमोरी शहर में इनदिनों एक अजीब मामला सामने आया है, यहां पर रात के वक्त घरों में पत्थर फैंके जाते हैंं।


गढ़चिरौली। महाराष्ट्र के गढ़चिरौली के आरमोरी शहर में इनदिनों एक अजीब मामला सामने आया है, यहां पर रात के वक्त घरों में पत्थर फैंके जाते हैंं। दिलचस्प बात तो ये है कि यहां के निवासी इसे भूतों का काम बता रहे हैं। शहर में बीते हफ्ते भर से रात 10 से 12 बजे तक अकस्मात पत्थर बरसते हैं। 

sgf

इस घटना ने लोगों के दिलों में हलचल पैदा कर दी है। लोगों के मुताबिक, यह किसी भूत प्रेत का काम है और इसे देखने हेतु यहां काफी भीड़ लगती है। शहर के आजाद चौक में एक खंडहर नुमा इमारत है जिससे इर्द-गिर्द के घरों में पत्थर फेंके जा रहे हैं, किन्तु पत्थरबाज के बारे में कुछ मालुम नहीं है। 

sgf

घरों में पत्थर फेंके जाने से यहां लोग बहुत दिक्कतों में है। उधर, जिले के अंधविश्वास विरोधी लोगों ने इसे मानने से मना किया है एवं उन्होंने पुलिस संग मिलकर चौक मे अधिक लाइट लगाकर रोशनी कर दी है। उनका बताना है कि पत्थरबाज की तलाश की जाएगी।

पुलिस आजाद चौक में पत्थरबाजी से भीड़ एवं अफवाहों से परेशान है। विभाग ने इस इलाके में रात को एक चौकी स्थापित कर दी है। पुलिस ने लोगों से अफवाहों पर ध्यान ना देने की नसीहत दी है व उसका बताना है मामले की जांच की जा रही है। 

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

More From interesting-news

Trending Now
Recommended