संजीवनी टुडे

यहां प्रधानमंत्री के हमशक्ल का छाया रहा आकर्षण, लोगों से की मतदान की अपील

संजीवनी टुडे 19-05-2019 10:56:34


वाराणसी। लोकसभा चुनाव के आखिरी चरण में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में जूनियर मोदी (गुजरात सूरत के निवासी (60) रमेश काबरा ) प्रधानमंत्री के हमशक्ल का आकर्षण छाया रहा। मोदी के हमशक्ल ने शनिवार को शहरियों से शत-प्रतिशत मतदान के लिए साइकिल से घूम-घूम कर लोगों से अपील करते रहे।

DSF

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के प्रशंसक और समर्थक जूनियर मोदी के साथ सेल्फी लेने की होड़ भी लोगों में मची रही। वाराणसी शहर के पक्के महालों, अस्सी, गोदौलिया, चौक, मैदागिन सहित भीड़ भरे क्षेत्रों में जाकर काबरा लोगों से मतदान की अपील करते रहे। 

जूनियर मोदी ने पत्रकारों कों बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हमारे आदर्श हैं, इनके विचारों से प्रभावित होकर अपना व्यवसाय छोड़कर साइकिल से घूम-घूम कर गुजरात के चुनाव में उनका प्रचार किया। उसके बाद बनारस आकर इनके संसदीय क्षेत्र वाराणसी में भी प्रचार किया।

काबरा के अनुसार आज अन्तिम दिन उन्होंने लोगों से शत-प्रतिशत मतदान के लिए अपील भी किया। भावुक अंदाज में कहा नरेंद्र मोदी दोबारा प्रधानमंत्री बनते हैं तो यह पूरे देश के लिए गौरव का पल होगा। उन्होंने बताया कि वे गुजरात के सूरत के सिटी लाइट निवासी है। 

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

 

बच्चे और युवा मुझसे मिलकर उत्साहित रहते हैं। युवा मुझे जूनियर मोदी के नाम से पुकारते हैं। मैं अब प्रधानमंत्री मोदी के तरह ही हमेशा पजामा-कुर्ता, जाकेट और साफा पहनता हूं। उन्होंने बताया कि मेरी साइकिल ई-साइकिल है और एक बार चार्ज होने पर 70 किलोमीटर चलती है।

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

More From interesting-news

Trending Now
Recommended