संजीवनी टुडे

यहाँ लड़कियाँ अपनी ब्रा उतारकर करती है ये काम, जानकर हिल जायेगा आपका दिमाग

संजीवनी टुडे 17-02-2020 14:41:37

कहा जाता हैं कि शादी न सिर्फ दो लोगों का मिलन है बल्कि दो परिवारों व दो लोगों के विश्वास का मिलन होता है। आजकल कई अजीब-अजीब खबरें आती हैं जो चौकाने वाली होती है। आज हम आपको एक ऐसी जगह के बारे में बताने जा रहे हैं जहाँ आने के बाद हर लड़की अपनी ब्रा उतार देती है।


डेस्क। कहा जाता हैं कि शादी न सिर्फ दो लोगों का मिलन है बल्कि दो परिवारों व दो लोगों के विश्वास का मिलन होता है। आजकल कई अजीब-अजीब खबरें आती हैं जो चौकाने वाली होती है।  आज हम आपको एक ऐसी जगह के बारे में बताने जा रहे हैं जहाँ आने के बाद हर लड़की अपनी ब्रा उतार देती है।

bra

जानकारी के अनुसार, हम बात कर रहे हैं न्यूज़ीलैंड की जहाँ सेंट्रल ओटैगो कैरडोना टूरिस्‍ट स्‍पॉट है जो पूरी दुनिया में फेमस है। यह जगह अपने रिवाज के लिए आकर्षण का केंद्र बनी हुई है। वैसे हमे यकीन है अगर आप भी यहां जायेंगे तो आप भी देखेंगे क यहां पर हज़ारों संख्या में ब्रा टंगी हुई हैं। तो आइए जानते हैं कि आखिर क्यों यहाँ आकर महिलाएं उतार देती हैं अपनी ब्रा।

सूत्रों के मुताबिक आपको बाटे दें की ऐसा कहा जाता है करीब दो दशक पहले यहां पर चार लड़कियों ने न्‍यू ईयर पार्टी की थी। कहते हैं ये लड़कियां पार्टी में इतनी खो गई थी कि उन्होंने अपनी ब्रा उतार कर यह टांग दी थी। वहीं यह सब होने के बाद धीरे-धीरे जब भी लोग आते तो देखकर हैरान हो जाते थे और इसी के बाद यहां जो भी लड़कियां आती थी वो भी अपनी ब्रा टांग कर चली जाती थी।

bra

इसी कारण से आज इस जगह पर ब्रा का ढेर लगा हुआ है और अब यह एक परंपरा बन चुका है। कहा जाता है यहाँ अपनी ब्रा उतारकर जो लडकियां टांग जाती हैं उन्हें उनका मनचाहा जीवसाथी मिल जाता है। अगर आप किसी से प्यार करती हैं तो भी आप अपनी ब्रा में उसका नाम लिखकर ब्रा को वहां टांगकर आ सकती है जिससे आपकी मुराद पूरी होगी।

bra

 ये खबर भी पढ़े: अगर आप को भी आता है छोटी-छोटी बातों पर गुस्सा तो ये खबर जरूर पढ़े

 ये खबर भी पढ़े: खजूर में छिपे हैं सेहत के कई गहरे राज, जानिए खजूर खाने के फायदे

 जयपुर में प्लॉट मात्र 289/- प्रति sq. Feet में बुक करें 9314166166

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From interesting-news

Trending Now
Recommended