संजीवनी टुडे

यहां जानबूझकर मधुमक्खियों से डंक मरवाती हैं लड़कियां, वजह जानकर आप भी रह जायेंगे हैरान

संजीवनी टुडे 12-07-2020 12:52:41

अक्सर हर कोई खूबसूरत दिखना चाहता है। इंसान चाहता है कि वो अपनी उम्र से कम दिखे। उम्र से अधिक जवां दिखने की चाहत किसमें नहीं होती और बात अगर महिलाओं की हो तो फिर कहना ही क्या। लड़कियां फैशन के पीछे पागल हैं। इसके लिए वो कुछ भी करती है। इंसान चाहता है


डेस्क। अक्सर हर कोई खूबसूरत दिखना चाहता है। इंसान चाहता है कि वो अपनी उम्र से कम दिखे। उम्र से अधिक जवां दिखने की चाहत किसमें नहीं होती और बात अगर महिलाओं की हो तो फिर कहना ही क्या। लड़कियां फैशन के पीछे पागल हैं। इसके लिए वो कुछ भी करती है। इंसान चाहता है कि वो अपनी उम्र से कम दिखे। उम्र से अधिक जवां दिखने की चाहत किसमें नहीं होती और बात अगर महिलाओं की हो तो फिर कहना ही क्या। महिलाये अपनी खूबसूरती को बरकरार रखने के लिए कुछ नहीं कर जाती है।

GIRLS

मधुमक्खी से मरवाती हैं डंक

जवां रहने के लिए एक अभिनेत्री ने मधुमक्खी से डंक लगवाएं हैं। 43 वर्षीय हॉलीवुड अभिनेत्री ग्वेनेथ पाल्ट्रो खुद को अधिक जवां दिखने की चाहत में मधुमक्खियों से डंक मरवा रही हैं। ग्वेनेथ पाल्ट्रो इन दिनों एपिथैरेपी करवा रही हैं।

GIRLS

एक दर्दनाक प्रक्रिया हैं जिसमें मधुमक्खी आपके शरीर पर डंक मारती हैं। ये थैरेपी हजारों वर्ष पुरानी है। इस थैरेपी से जलन-सूजन और निशान से छुटकारा मिल जाता है। जिससे आपकी खूबसूरती को बरकरार रखा जा सकता है।

GIRLS

वैबसाइट कांटेक्टम्यूजिक डॉट कॉम की रिपोर्ट के अनुसार, पैल्ट्रो ने कहा कि उनके कराए उपचारों में यह सर्वाधिक मूर्खतापूर्ण उपचार था। मेरे कराए उपचारों में सबसे मूर्खतापूर्ण वह था जब मुझे एक जिंदा मधुमक्खी से डंक लगवाया गया।

यह खबर भी पढ़े: सावधान: कई आप तो नहीं करते सुबह नहाते समय ये गलतियां, हो सकता हैं नुकसान

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From interesting-news

Trending Now
Recommended