संजीवनी टुडे

यहां मकान की खुदाई में मिले सोने-चांदी के सिक्के

संजीवनी टुडे 08-02-2020 06:30:00

उत्तर प्रदेश में सीतापुर के संदना इलाके में एक मकान के निर्माण कार्य में नींव की खुदाई के दौरान सोने और चांदी के सिक्कों वाला एक मटका मिला।


सीतापुर। उत्तर प्रदेश में सीतापुर के संदना इलाके में एक मकान के निर्माण कार्य में नींव की खुदाई के दौरान सोने और चांदी के सिक्कों वाला एक मटका मिला। गड़ा हुआ खजाना पाकर मकान मालिक और मजदूर खुशी से चहक उठे। 

fg

यह खबर भी पढ़े:इस पत्थर को काटने से निकलता है खून, जानें इसके पीछे की हकीकत...

लेकिन जब बंटवारे की नौबत आई तो मजदूरों और मकान मालिक में बहस हो गई और इसकी सूचना पुलिस को मिल गई। पुलिस अधीक्षक एलआर कुमार ने शुक्रवार को कहा कि संदना इलाके के भारतपुर मजरा कोरौना में मंगलवार को मजदूर एक मकान की नींव खोद रहे थे। 

इस दौरान जमीन में गड़े हुए कुछ सिक्के व अन्य सामान बरामद होने की सूचना मिली। पुलिस ने सिक्के बरामद किए हैं। खुदाई के दौरान मिली सम्पत्ति पूरी तरह से वापस की गई अथवा नही इसकी जांच कराई जा रही है। पुलिस ने ग्रामीणों और मजदूरों के बयान दर्ज किए है। 

fg

बरामद किए गए सिक्को के अलावा यदि किसी के जरिए कोई सम्पत्ति छिपाई गई है तो उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। अब तक 21 सिक्के बरामद किए जा चुके हैं। आठ सिक्के खुदाई के दिन ही जमा कराए गए थे, वहीं, शुक्रवार को 13 सिक्के और जमा कराए गए हैं।

जयपुर में प्लॉट मात्र 289/- प्रति sq. Feet में  बुक करें 9314166166

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From interesting-news

Trending Now
Recommended