संजीवनी टुडे

गर्लफ्रेंड की हुई किसी और से सगाई तो लड़के ने उठाया ऐसा कदम...

संजीवनी टुडे 22-07-2019 15:55:15

आगरा के रैभा ग्राम में प्यार में ठुकराए एक लड़के ने मंदिर में सुसाइड कर लिया एवं इस घटना को फेसबुक पर लाईव-स्ट्रीम कर डाला।


आगरा। आगरा के रैभा ग्राम में प्यार में ठुकराए एक लड़के ने मंदिर में सुसाइड कर लिया एवं इस घटना को फेसबुक पर लाईव-स्ट्रीम कर डाला। शख्स की प्रेमिका की सगाई किसी दूसरे लड़के संग हो गई थी, जिसे वह सहन नहीं कर सका। 

gsgf

इसके सिवा व्यक्ति ने सुसाइड से पूर्व चार पन्नों का खत भी लिखा था, जिसमें उसने ऐसा कदम उठाने को लेकर अपने परिजनों से माफी मांगी है और मौत के पश्चात अपने शरीर के अंगों को दान करने की तमन्ना भी व्यक्त की है। 

पुलिस रिपोर्ट की माने तो, यह घटना शनिवार की है। मरने वाले की पहचान श्याम शिकरवार के तौर पर हुई है एवं स्थानीय लोगों ने उसे मंदिर परिसर के अंदर फांसी से झूलते देखा। 

शख्स ने वीडियो में पुलिस अधिकारियों से किसी के विरुद्ध कोई कार्रवाई नहीं करने की अपील की है। खत में उसने लिखा है, "मुझे उसकी याद आती है एवं मैं उसके बिना नहीं रह सकता। उसे खोने का गम मुझे इतना सता रहा है कि मेरी नौकरी भी चली गई है।"

gsgf

अच्छनेरा के स्टेशन हाउस ऑफिसर अजय कौशल के मुताबिक, "स्थानीय लोगों ने मंदिर परिसर में उसकी लाश को लटकता देखा। जांच के दौरान मालुम हुआ कि पीड़ित बेरोजगार एवं उदास था, क्योंकि वो जिस लड़की से प्रेम करता था, उसका विवाह किसी और से हो रही थी। हमने पोस्टमार्टम के पश्चात लाश को उसके परिवार को सौंप दिया है।" 

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

More From interesting-news

Trending Now
Recommended