संजीवनी टुडे

लड़की प्रेमी को भेजती थी सहेलियों की अश्लील तस्वीरें, एक दिन उठाया ऐसा खौफनाक कदम....

संजीवनी टुडे 14-08-2019 13:35:45

दरअसल आज लोग प्रेम के चक्कर में पड़कर किसी भी जुर्म को अंजाम देने से भी नही चुकते हैं।


नई दिल्ली। आज हम आपको एक ऐसी घटना के बारे में  बताएंगे जिसे जानकर आपके पैरों के नीचे से जमीन खिसक जाएगी। दरअसल आज लोग प्रेम के चक्कर में पड़कर किसी भी जुर्म को अंजाम देने से भी नही चुकते हैं। 

gfg

 यह भी पढ़े:शादी का तोहफा खोलते ही दूल्हे की हुई मौत, हर कोई रह गया सन्न

प्रेम को लोग इतने अंधे हो जाते हैं कि उन्हें सही एवं गलत का अंतर भी समझ नही आता है। जानकारी के मुताबिक, ये घटना मुंबई से सटे कल्याण की हैं। जहां प्रेमी की जिद्द के आगे झुक कर प्रेमिका ने अपने ही कमरा साथी की अश्लील फोटोज अपने प्रेमी को भेजा करती थी।

तत्पश्चात दोनों आपस में बात करते थे किन्तु जब एक दिन इसका खुलासा हो गया तो दोनों ने ऐसा खौफनाक कदम उठाया कि प्रत्येक कोई हैरान रह गया। 

gfg

पकडे जाने पर उठाया ऐसा खौफनाक कदम 
लड़का एक प्राइवेट क्लिनिक में मेल नर्स का कार्य करता था तो वही, प्रेमिका सेंट जॉर्ज हॉस्पिटल में पढ़ती थी तथा हॉस्टल में रहती थी। जब लड़की की सहेलियों ने एक दिन मोबाइल में इन सारी तस्वीरों को देख लिया तथा लड़की के प्रेमी की चैटिंग भी पढ़ी ली तो दोनों ने मिलकर लड़की से पूछताछ की तो उन्हें इसके सम्बन्ध में मालुम चला। 

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन 

तत्पश्चात प्रेमी एवं प्रेमिका दोनों ने एक साथ ट्रेन के आगे आकर सुसाइड कर ली। दोनों ने एक सुसाइड नोट भी छोड़ा था जिसमें पूरे घटनाक्रम का जिक्र है। 

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

More From interesting-news

Trending Now
Recommended