संजीवनी टुडे

निजी अंग पर टैटू गुदवाना लड़की को पड़ा भारी, हुआ ऐसा हाल..!

संजीवनी टुडे 16-03-2019 13:23:52


नई दिल्ली। आज हम आपको एक ऐसी लड़की के बारे में बताएंगे जिसे जानकर आप हैरान रह जाएंगे। दरअसल, हम जिस लड़की की बात कर रहे है वो लूसिया फर्नेंडा है जो सेंट्रल कोलंबिया में निवास करती है। 

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

jhj

बता दें कि लड़की ने अपने ब्रेस्ट पर एक टैटू गुदवाया था। प्रारंभ में तो उन्हें इसमें कोई परेशानी महसूस नहीं हुई, लेकिन थोड़े दिनों के पश्चात वो बीमार पड़ गई। उसने चिकित्सक से संपर्क किया। जांच में मालुम हुआ कि उन्हें ब्रेस्ट में इंफेक्शन हुआ है और इसका कारण था छाती पर टैटू बनवाना। 

इस दौरान वो पेट से थी इसलिए खतरा ज्यादा हो गया। चिकित्सकों ने इंफेक्शन को जड़ से मिटाने हेतु उसकी सर्जरी की, किन्तु दर्द कम होने के बजाए और बढ़ गया। उसे अपेंडिक्स हो गया। 

jhj

वो अपने इन रोगों के संबंध में सोचकर तनाव में चली गई। इंफेक्शन, अपेंडिक्स एवं तनाव के उपचार  हेतु उसका इलाज शुरू हुआ। इस दौरान उन्हें इतनी अधिक मात्रा में दवाइयां खानी पड़ी एवं उनका मिसकैरेज हो गया।

MUST WATCH & SUBSCRIBE

लड़की ने इंटरनेट पर अपनी आपबीती शेयर करते हुए बताया कि टैटू में इंफेक्शन के कारण पैदा हुए बैक्टीरिया की वजह से उनकी स्पाइनल कॉर्ड को नुकसान पहुंचा। चिकित्सकों के मुताबिक, वह अब कभी अपने पैरों पर नहीं चल पाएंगी। अब वो पूरी तरह से व्हीलचेयर पर निर्भर हैं।

More From interesting-news

Loading...
Trending Now
Recommended