संजीवनी टुडे

गरीबों की मदद के लिए युवक ने किया ऐसा काम, जानकर रह जाएंगे दंग!

संजीवनी टुडे 16-06-2019 10:26:51

एक युवक एक महंगी कार में आता है और गाड़ी में से उतरता है इसके बाद अपना सूटकेश खोलकर पैसे लुटाने लगता है।


नई दिल्ली। आज हम आपको एक ऐसे शख्स के बारे में बताएंगे जिसे जानकर आप हैरान रह जाएंगे। दरअसल, हांगकांग में निवास करने वाले 24 वर्ष के वोंग चिंग-किट अपनी लेम्बोर्गिनी कार से उतरता है।

hgfh

फेसबुक लाइव वीडियो प्रारम्भ करता है एवं कुछ सेकेंड परिचय देकर छत से लाखों उड़ा डालता है। इंटरनेट पर शख्स का आसमान से उड़ते हुए नोटों का ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है।

कहा जा रहा है कि ये आदमी गरीबों लोगों की सहायता हेतु उसने 20 हजार पाउंड ( लगभग 18 लाख) के नोट हवा में उड़ा दिए। रिपोर्ट के अनुसार, शख्स ऐसा करके लोगों की नजर में हीरो बनना चाहता था। रिपोर्ट्स की माने तो आदमी ने अपना पैसा क्रिप्टो करेंसी बिटकॉइन में लगा दिया है। 

इस घटना के पश्चात इस युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। किन्तु उसने अपनी गिरफ्तारी को अपने फेसबुक पेज पर लाइव दिखाया। इस वीडियो संग एक फोटो भी शेयर कि गई जिसमें नोटों को नीचे गिरते हुए दिखाया गया। वहीं, युवक का बताना है कि वो अमीरों को लूटकर गरीब लोगों की सहायता करना चाहता है। 

hgfh

ऐसे मिला हीरो बनने का ढंग 
युवक के मुताबिक, हाल ही में उसने सपना देखा था कि नोट उड़ाकर गरीबों का हीरो बन सकता है, इसलिए उसने ये सब किया। इसकी मदद से वो गरीबों की सहायता करना चाहता था। उसका ये दावा है कि वो बिटकॉइन के जरिए अमीरों को ठगता है। उसने कितने नोट उड़ाए, इसकी सूचना पुलिस ने नहीं दी।

मात्र 260000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From interesting-news

Trending Now
Recommended