संजीवनी टुडे

बेटी की पढ़ाई के लिए खेत भी बेचने को तैयार था बाप, फीस में देरी हुई तो उठाया ऐसा खौफनाक कदम...

संजीवनी टुडे 25-07-2019 17:12:09

महाराष्ट्र के सोलापुर जिले में गरीब किसान पिता के जरिए बीटेक की फीस हेतु एक लाख रुपये तय समय पर नहीं जुटा पाने पर पुत्री ने कथित तौर पर कीटनाशक पीकर अपनी जान दे डाली।


मुंबई। महाराष्ट्र के सोलापुर जिले में गरीब किसान पिता के जरिए बीटेक की फीस हेतु एक लाख रुपये तय समय पर नहीं जुटा पाने पर पुत्री ने कथित तौर पर कीटनाशक पीकर अपनी जान दे डाली। पुलिस ने ये सूचना दी है। 

gdsgg

पुलिस के मुताबिक, रूपाली रामकृष्ण पवार जालंधर मौजूद एक कॉलेज में बीटेक प्रथम वर्ष में प्रवेश हेतु पिता के जरिए एक लाख नहीं जुटा पाने को लेकर काफी निराश थी। पुलिस के मुताबिक, किसान रामकृष्ण पवार पैसों की व्यवस्था करने हेतु अपने खेत बेचने के लिए भी तैयार थे, किन्तु उन्हें मनमुताबिक दाम नहीं मिल पा रहा था। 

अधिकारी का कहना है कि 20 जुलाई के तय वक्त तक पैसों का इंतजाम नहीं हो पाने से निराश रूपाली की परिवार के एक सदस्य से बहस भी हो गई थी। मोहोल तालुका मौजद वालुज डेगांव गांव स्थित अपने घर में रूपाली ने रात को कीटनाशक का सेवन कर लिया।  

gdsgg

पुलिस के मुताबिक, कीटनाशक के सेवन के पश्चात वो चीखी तो परिजन उसे मोहोल के अस्पताल में लेकर पहुंचे। जहां से उसे शोलापुर के अस्पताल रेफर कर दिया गया। यहां इलाज के वक्त वो मर गई। पुलिस ने दुर्घटनावश हुई मृत्यु का मामला दर्ज कर लिया है। 

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From interesting-news

Trending Now
Recommended