संजीवनी टुडे

Lok Sabha Election Result : 174 / 542

Party Name Lead Won Last Election
Congress+ 55 36 60
Other 85 18 147
BJP+ 228 120 336
State Wise Lok Sabha Election Result Click Here

जयमाल के दौरान दूल्हा-दुल्हन ने की फायरिंग, हुआ कुछ ऐसा...

संजीवनी टुडे 21-04-2019 14:53:28


नई दिल्ली। आज हम शादी के एक ऐसे मामले के बारे में बताएंगे जिसे जानकर आप दंग रह जाएंगे। दरअसल, बिहार के रोहतास जिले में शादी और जयमाल के दौरान एक दूल्हे ने हर्ष फायरिंग कर अपने आपको तो कानून के शिकंजे में कस ही दिया, साथ ही नई नवेली दुल्हन को भी जबरन हाथों में पिस्टल पकड़ाकर फायरिंग करा दी।

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

fdfssf

अब दूल्हा और दुल्हन को कानूनी दांव पेंच का शिकार होना पड़ा है।मामला पुलिस तक पहुंच गया है और अब इस मामले में दूल्हा- दुल्हन की मुश्किलें बढ़ सकती हैं। बताया जाता है कि रोहतास जिले के राजपुर थाना क्षेत्र में दयालगंज गांव में शुक्रवार की रात बारात में वरमाला के समय दूल्हे राजा ने खुद तो फायरिंग की ही, साथ ही दुल्हन के हाथ में जबरन पिस्तौल थमा कर उससे भी फायरिंग करवा दी।

इसका वीडियो किसी ने वायरल कर दिया। वाट्सएप के जरिए वायरल वीडियो भी साफ तौर दिखा रहा है कि दूल्हे राजा अपनी दुल्हन को हाथ में पिस्तौल डालकर जबरन फायरिंग करवा रहे हैं। आसपास के लोग वीडियो बना रहे हैं। वीडियो वायरल होने के 3 घंटे बाद स्थानीय प्रशासन ने आनन-फानन में दूल्हा-दुल्हन पर प्राथमिकी दर्ज कर ली है।

xbxb

थानाध्यक्ष मनोज कुमार ने बताया की दूल्हा राजेश कुमार भोजपुर जिला अंतर्गत तरारी थाना क्षेत्र के सदनपुर गांव का रहने वाला है, जो सेना में कार्यरत है। तरारी के सदनपुर से बीती रात राजपुर के दयालगंज में बारात आई थी। इस विचित्र वरमाला को देख कर सबलोग हतप्रभ हैं, वहीं दूल्हे राजा इसे अपना रसूख समझ रहे हैं।

उन्होंने बताया कि दूल्हे राजा राजेश अपनी कमर से पिस्टल निकाल कर ताबड़तोड़ फायरिंग कर रहे हैं। साथ ही अपनी नई-नवेली दुल्हनिया से भी फायरिंग करवा रहे हैं। आदर्श आचार संहिता के उल्लंघन के आरोप में पुलिस ने दूल्हा और दुल्हन पर एफआईआर दर्ज कर ली है।

MUST WATCH & SUBSCRIBE

पुलिस सूत्रों ने बताया कि मामले की जांच कर कार्रवाई की जाएगी। उधर, आर्मी मैन दूल्हे की नौकरी पर भी अब संकट के बादल मंडराने लगे हैं। इस मामले में दूल्हे पर विभागीय कार्रवाई होना भी तय माना जा रहा है।

More From interesting-news

Loading...
Trending Now
Recommended