संजीवनी टुडे

नशे में धुत व्यक्ति ने पेट में डाल ली शराब की साबुत बोतल, डॉक्टरों ने सर्जरी कर बचाई जान

संजीवनी टुडे 01-06-2020 15:06:47

अस्पताल में व्यक्ति के पेट में दर्द की शिकायत के बाद सोनोग्राफी की गई।


चेन्नई। देशव्यापी लॉकडाउन के बीच तमिलनाडु से एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। यहां नागापट्टिनम जिला अस्पताल में एक शख्स के पेट में शराब की बोतल पाए जाने से डॉक्टर हैरान रह गए। सूत्रों के अनुसार एक 29 वर्षीय व्यक्ति को 28 मई, गुरुवार को पेट में तेज दर्द की शिकायत के बाद नागपट्टिनम सरकारी अस्पताल में लाया गया।

Stomach heat

अस्पताल में व्यक्ति के पेट में दर्द की शिकायत के बाद सोनोग्राफी की गई। सोनोग्राफी रिपोर्ट में डॉक्टरों ने पाया कि व्यक्ति के पेट में शराब की साबुत बोतल है, जिसे देखकर सभी हैरानी में पड़ गए। डॉक्टरों ने 2 घंटे की लंबी सर्जरी के बाद उसके पेट से बोतल को निकाल दिया। जब व्यक्ति को होश आया तो उसने डॉक्टरों को नशे में की गई हरकत के बारे में बताया। डॉक्टरों के अनुसार मरीज की स्थिति अभी स्थिर बनी हुई है। 

मलाशय के रास्ते पेट में डाली थी बोतल-
दरअसल इस व्यक्ति ने नशे की हालत में मलाशय के रास्ते शराब की बोतल अंदर डाल ली थी, जिसके बाद उसे पेट में तेज दर्द की शिकायत हुई और उसे नागपट्टनम सरकारी अस्पताल में लाया गया। जहां डॉक्टर ने सोनोग्राफी में पेट में बोतल देखी और 2 घंटे की लंबी सर्जरी के बाद उस शख्स के पेट से शीशे की बोतल को निकाला जा सका। 

Stomach heat

गौरतलब है कि लॉकडाउन में राज्यों ने शराब की बिक्री पर भी रोक लगा दी है, हालांकि अब धीरे-धीरे इसमें ढील दी जा रही है। तमिलनाडू सरकार ने भी शराब की बिक्री पर पूरी तरह से रोक लगा दी थी। राज्य सरकार लॉकडाउन के चौथे चरण में शराब दुकानों को खोलने की अनुमति दे दी थी।

यह खबर भी पढ़े: Weather Updates/केरल पहुंचा मानसून, 9 जिलों में बारिश का यलो अलर्ट जारी

यह खबर भी पढ़े: सुरेश रैना ने किया बड़ा खुलासा, बताया- विश्वकप में आउट होने पर दिखा धोनी का उदास चेहरा तो मन ही मन बना लिया था यह प्लान

 

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From interesting-news

Trending Now
Recommended