संजीवनी टुडे

कुत्तों ने दिखाई वफादारी, मालिक को बचाने में गंवा दी अपनी जान

संजीवनी टुडे 20-04-2019 12:15:54


नई दिल्ली। आज हम कुत्तों को लेकर बात करे तो आपको ये बता दें कि इनकी वफादारी के अनेक किस्से आज भी पढ़े और सुनाए जाते हैं। ऐसा ही एक वाकया बिहार के भागलपुर में नजर आया है, जहां पालतू कुत्तों ने मालिक एवं उनके परिवार को जहरीले कोबरा सांप से बचाने में खुद को मौत के घाट उतार डाला। ये पूरा वाकया सीसीटीवी में कैद हो गया।

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

gfg

जानकारी के मुताबिक, भागलपुर के साहेबगंज कॉलोनी निवासी डॉक्टर डॉ. पूनम मोसेस अपने घर में 4 कुत्ते पाल रखी थी। वो कहती हैं कि , "मंगलवार रात सभी कुत्ते अकस्मात भौंकने लगे। थोड़ी देर इंतजार के पश्चात भी उनका भौंकना रुका नहीं। बाद में जब बाहर जाकर देखा तो सभी कुत्ते एक सर्प से जूझ रहे थे एवं उसे घायल कर चुके थे। 

gfg

थोड़ी देर के पश्चात 3 कुत्ते वहीं ढेर हो गए, जबकि एक कुत्ता सांप से जूझता रहा। आखिरी में उसने सर्प को दिया तथा स्वयं भी ढेर हो गया।" सांप के जरिए कुत्तों को काटने से चारों की मौके पर ही मृत्यु हो गई। यह सारा वाकया घर के समक्ष एक सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया।

MUST WATCH & SUBSCRIBE

महिला के भाई ने कहा कि, सभी कुत्ते बचपन से ही घर में पले-बढ़े हुए थे। उनके शवों को घर की चारदीवारी में ही दफन कर दिया गया है। इन कुत्तों के मरने से पूरा घर सदमे में है, किन्तु इनकी वफादारी और बहादुरी की चर्चा इर्द-गिर्द के लोग बहुत कर रहे हैं।

More From interesting-news

Trending Now
Recommended