संजीवनी टुडे

डॉक्टर्स ने कहा बच्चे को कचरा तो मां ने किया ऐसा काम...

संजीवनी टुडे 23-03-2019 01:30:00


नई दिल्ली। आज हम आपको एक ऐसे मामले के बारे में बताएंगे जिसे जानकर आप हैरान रह जाएंगे। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक ये मामला अमेरिका के मिसौरी का है जहां शैरन सुदरलैंड (40) एवं उनके पति माइकल सुदरलैंड (35) के नवजात पुत्र की मृत्यु गर्भ में ही हो गई। 

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

fdfdf

तत्पश्चात चिकित्सकों ने औरत के मरे हुए बच्चे को मेडिकल कचरा बोल दिया था। यह बात उस औरत को बहुत बुरी लगी और फिर उसने अपने बच्चे की फोटो इंटरनेट पर पोस्ट कर दी। इसके साथ ही औरत ने सभी लोगों को ये कहने का प्रयास किया कि जिस बच्चे को चिकित्सक कचरा समझ रहे थे, वह पूरी तरह विकसित बच्चा था। 

इन फोटोज में आप देख सकते हैं बच्चे के छोटे-छोटे हाथ एवं पांव दिखाई दे रहे है। औरत ने इन फोटोज की मदद से कपल्स को यह बताने की कोशिश की कि जो गर्भपात करवा रहे हैं, वो बहुत बड़ी गलती कर रहे हैं। 

fdfdf

इंटरनेट पर बच्चे की तस्वीरें काफी ज्यादा वायरल हो रही है। औरत ये नहीं चाहती थी कि उसके बच्चे को टुकड़े-टुकड़े करके निकाला जाए तथा इसलिए उसने 173 दिन के गर्भ के पश्चात  बच्चे को प्राकृतिक ढंग से पैदा किया।

MUST WATCH & SUBSCRIB

दरअसल, औरत ने  अपने मरे हुए बच्चे के शव को फ्रीज में संभाल कर रखा था एवं बाद में इस जोड़ी ने नवजात बच्चे को अपने बगीचे में रखे एक गमले में दफन कर दिया व उसमें हाइड्रेंजिया पौधा लगा दिया।

More From interesting-news

Loading...
Trending Now
Recommended