संजीवनी टुडे

चिकित्सक कर रहे थे ब्रेन सर्जरी, बच्ची खेल रही थी कैंडी क्रश

संजीवनी टुडे 13-07-2018 17:32:29


चेन्नई। आज हम आपको एक ऐसी खबर के बारे में बताएंगे जिसके सम्बन्ध में जानकर आप चौंक जाएंगे। इन दिनों चेन्नई के एसआईएमएस अस्पताल की खबर बहुत सुर्खियों में छाई हुई है। दरअसल, इस अस्पताल में डॉक्टर जब 10 साल की एक बच्ची के ब्रेन ट्यूमर का ऑपरेशन कर रहे थे तब वो बच्ची मोबाइल पर कैंडी क्रश गेम खेल रही थी। 

ytydsg

साथ ही वह इस दौरान वो चिकित्सकों से बातचीत भी कर रही थी। बता दें कि पहली कक्षा में पढ़ने वाली नंदिनी स्वास्थ्य खराब होने पर उसे इस अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां चिकित्सकों ने जांच के पश्चात उसे ब्रेन ट्यूमर होने की बात बोली तथा ऑपरेशन के लिए बोला। 

ytydsg

बच्ची के सिर के बाएं भाग में ट्यूमर होने के कारण उसका चेहरा, हाथ तथा पैर प्रभावित हो सकते थे। लिहाजा उसके घरवाले ऑपरेशन के लिए मान गए। डॉक्टर ये चाहते थे कि ऑपरेशन के दौरान बच्ची सो ना पाए। जिससे यह ज्ञात होता रहे कि ऑपरेशन ठीक दिशा में चल रहा है। 

जयपुर में प्लॉट मात्र 2.40 लाख में call: 09314166166

MUST WATCH

इसके लिए बच्ची तथा घरवालों से बातचीत के दौरान चिकित्सकों को ये ज्ञात हुआ कि बच्ची कैंडी क्रश गेम खेलना बहुत पसंद करती है। तत्पश्चात उन्होंने ऑपरेशन थियरेटर में बच्ची को मोबाइल पर कैंडी क्रश खेलने के लिए बोल दिया। 

sanjeevni app

More From interesting-news

Trending Now
Recommended