संजीवनी टुडे

दूल्हे को शेविंग न करवाना पड़ा महंगा, खतरे में पड़ी शादी..!

संजीवनी टुडे 10-03-2019 16:51:23


नई दिल्ली। आज हम आपको एक ऐसे मामले के बारे में बताएंगे जिसे जानकर आप चौंक जाएंगे। दरअसल, ये  मामला मध्य प्रदेश के खंडवा जिले से लगभग 18 किलोमीटर दूर अजंता गांव का है। 

मात्र 4.25 लाख में प्लॉट जयपुर आगरा रोड पर 9314301194

hgh

जहां गांव के रहने वाले राधेश्याम जाधव की पुत्री रुपाली का विवाह हरसूद ब्लाक के मंगल चौहान से तय होना हुआ था। बता दें कि, जब मंगल अपनी बारात लेकर दुल्हन को लेने पहुंचा तो लड़की के पिता ने उसकी बढ़ी हुई दाढ़ी को देखकर एक शर्त रख दी कि जब तक वो अपनी दाढ़ी नहीं कटवाता तब तक विवाह नहीं हो सकता। 

होने वाले ससुर की ये शर्त सुनकर दूल्हा आवेगपूर्ण क्रोध में आ गया एवं दाढ़ी न करवाने की जिद पर अड़ गया। दरअसल, मंगल ने एक मन्नत मांगी थी कि वो विवाह से पूर्व अपनी दाढ़ी नहीं कटवाएगा। 

hgh

मामला सुलझा नहीं बल्कि बारात बैरंग वापस लौट गई। घर के बड़े लोगों ने दूल्हे को समझा बुझाकर शेविंग करवाने हेतु मनाया तत्पश्चात अगले दिन शेविंग करवाने के पश्चात ही दोनों के 7 फेंरो की रस्म पूर्ण हुई। 

MUST WATCH & SUBSCRIBE

लड़की के रिश्तेदारों का कहना है कि जब मंगल हमारी लड़की को देखने आया था तब उसने शेविंग की हुई थी, किन्तु अब विवाह के समय दाढ़ी थी जिस वजह से परिजनों संग दुल्हन के पिता को शक हुआ एवं उन्होंने मंगल से शेव करने हेतु बोला था। 

More From interesting-news

Loading...
Trending Now