संजीवनी टुडे

गलती से भी अपने दोस्त के साथ शेयर ना करें ये बातें, नहीं तो...

संजीवनी टुडे 21-04-2019 13:03:43


नई दिल्ली। आज हम दोस्त को लेकर बात करे तो आपको ये बता दें कि सीधी सी बात है कि जब आप किसी को अपने दिल से दोस्त बनाती हैं तो, उसके संग हर छोटी-बड़ी सभी बातें शेयर करनी पड़ती है। किन्तु आपके प्रति उसके मन में कुछ भी उल्‍टी सीधी बात आ सकती है। इसलिए आपको अपने दिल की हर बात अपनी दोस्त से शेयर नहीं करनी चाहिए। 

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

ttytyty

जानिए, कुछ ऐसी बातें जो अपनी दोस्त से ना करें शेयर
किसी लड़के संग डेटिंग 

यदि आप उस लड़के संग डेटिंग कर रही हैं, जिसके साथ आपको अपना भविष्‍य नजर नहीं आ रहा है, तो यह बात किसी को भी नहीं बतानी चाहिए। यहां तक की अपनी दोस्त से भी, क्‍योंकि बाद में वो ही आपकी मजाक उड़ाएगी। 

ttytyty

इच्छाएं जो वर्जित हैं
ऐसी कुछ लालसाए होती हैं जो आपके लिए तो ठीक है किन्तु वहीं, दूसरों हेतु वर्जित होती हैं। दूसरे लोग उस संबंध में बात नहीं करना पसंद करते एवं जो करता भी है उससे दूरी बना लेते हैं। यदि आपके भीतर भी कोई ऐसी तमन्ना है तो उसे दिल में ही दबाकर रखिए। 

कोई अजीब हादसा 
यदि आपके संग या फिर आपने स्वयं ही कोई गलत हरकत की है जैसे, आप किसी विवाहित शख्स संग या फिर किसी लड़की से गलत संबंध कायम किया है तो भगवान हेतु चुप रहिए। यदि ये बात किसी और को मालुम हुई तो वो आपका भांडा फोड़ सकता है।

मित्र के पार्टनर को पसंद करना
यदि आप अपनी सहेली के पार्टनर को मन ही मन पसंद करने लगी हैं, तो उसे अपने दिल में ही रखिए। यदि ये बात आप अपनी दोस्त को बताएगी तो वो आपको काफी कुछ सुनाकर आपसे मुंह मोड़ लेगी। 

MUST WATCH & SUBSCRIBE

अपनी इनकम 
अपनी आर्थिक स्थिति अपनी दोस्त को ना बताइए, नहीं तो हो सकता है कि आप दोनों के रिश्‍ते में दूरी आ जाए। क्योंकि पैसे रिश्‍ते बदल सकता है। 

More From interesting-news

Trending Now
Recommended