संजीवनी टुडे

सवेरे-सवेरे न करें ये काम, नहीं तो होगी ऐसी दिक्कतें...

संजीवनी टुडे 25-04-2019 11:54:39


नई दिल्ली। महिला हो या फिर पुरुष हर कोई ये चाहता है कि  उनके दिन की शुरुआत काफी अच्छे से हो। क्योंकि यदि सवेरे की शुरुआत अच्छी हो जाए तो पूरा दिन सुखद एवं शांत रहता है।

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

जानिए शास्त्रानुसार सवेरे कौन से कार्य नहीं करने चाहिए…
वाद-विवाद न करें

gfgddg

सवेरे उठते ही अपने पार्टनर या फिर परिवार के किसी अन्य सदस्य से वाद-विवाद नहीं करना चाहिए। अगर सवेरे से ही वाद-विवाद हो जाएगा तो सारेदिन इसका तनाव बना रहेगा। इससे हम एवं परिवार के सदस्य भी दुखी रहेंगे। 

अधिक देर तक सोना नहीं चाहिए 

gfgddg

शास्त्र बताते है कि सवेरे शीघ्र उठने वाले लोगों पर सभी देवी-देवताओं की कृपा बनी रहती है, इसके संग ही हमारी सेहत हेतु भी ये एक वरदान है। 

झूठ नहीं बोलना चाहिए 
अगर दिन की शुरुआत ही झूठ से होगी तो ये मालुम नहीं कि दिनभर में न जाने कितने झूठ बोलने पड़ सकते हैं। झूठ बोलना भी पाप ही माना जाता है। इसलिए जितना हो सके इससे बचना चाहिए। 

किसी का न करें अपमान 
सवेरे के वक्त परिवार के सभी सदस्यों से आदरपूर्वक व्यवहार करना चाहिए। परिवार में कभी-कभी कुछ ऐसी बातें हो जाती हैं, जब रिश्तों में तनाव पैदा हो जाता है। ऐसी स्थितियों में किसी का निरादर नहीं करना चाहिए। 

MUST WATCH &SUBSCRIBE 

न करें क्रोध 
यदि हम दिन की शुरुआत में ही क्रोध करेंगे तो सारेदिन स्वभाव में ये भाव बना रहेगा। गुस्से पर काबू पाने हेतु सवेरे-सवेरे कुछ देर योग-ध्यान करना काफी बेहतर होता है। 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From interesting-news

Trending Now
Recommended