Explore

Search
Close this search box.

Search

March 28, 2024 6:02 pm

Our Social Media:

लेटेस्ट न्यूज़

लोकसभा चुनाव 2024: CM एकनाथ शिंदे की पार्टी में शामिल हुए मशहूर एक्टर गोविंदा, मुंबई नॉर्थ वेस्ट से मिलेगा टिकट?

WhatsApp
Facebook
Twitter
Email

मशहूर एक्टर गोविंदा ने महाराष्ट्र के सीएम एनकाथ शिंदे से मुलाकात की और शिवसेना में शामिल हो गए. उन्होंने लोकसभा चुनाव का टिकट मिल सकता है. गोविंदा को मुंबई नॉर्थ वेस्ट सीट से टिकट मिल सकता है. गोविंदा कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़ चुके हैं. सीएम एकनाथ शिंदे ने पार्टी में उनका स्वागत करते हुए कहा कि वो जमीन से जुड़े हुए हैं और सभी लोग पसंद करते हैं.

जयपुर में अप्रूवड प्लॉट मात्र 7000/- प्रति वर्ग गज 9314188188

सीएम एकनाथ शिंदे ने कहा, “ज़मीन से जुड़े और सभी को पसंद गोविंदा का आज असली शिवसेना में मैं स्वागत करता हूं.” वहीं गोविंदा ने कहा, “जय महाराष्ट्र…मैं सीएम शिंदे को धन्यवाद देता हूं. 2004-09 तक राजनीति में था. उससे बाहर आने के बाद मुझे नहीं लगा था मैं वापस आऊंगा. लेकिन 2010-24 इस 14 साल के वनवास के बाद वापस से शिंदे जी के रामराज्य में वापस आया हूं.”

सीएम शिंदे ने कहा, “गोविंदा की कोई शर्त नहीं है. उन्हें प्रधानमंत्री नरेंदर मोदी  का काम पसंद आया. उन्हें हमारे साथ काम करना है . उन्हें फ़िल्म जगत के लिए कुछ करना है. उन्होंने कहा कि मुझे कोई टिकट नहीं चाहिए. उनकी एक अलग पहचान है. वो जहां जाएं हजारों लोग इकट्ठा हो जाते हैं. अब हमारे साथ हैं तो लाखों लोग इकट्ठा होंगे.”

सीएम शिंदे ने ये भी कहा कि राज्य में जिस तरह का काम हुआ है वो सबने देखा है. यह घर पर बैठकर काम करने वाली सरकार नहीं है. रास्ते पर उतरकर काम करने वाली सरकार है. इसलिए हम 48 सीटों को देख रहे हैं, बड़ी संख्या में जीतेंगे.

बता दें कि महाराष्ट्र में एनडीए की सीटों में अभी तक सीटों का फाइनल बंटवारा नहीं हो पाया है. हालांकि बीजेपी और अजित पवार ने उम्मीदवारों का एलान किया है. सीएम एकनाथ शिंदे की पार्टी ने अभी तक किसी को टिकट नहीं दिया है. सूत्रों की मानें तो गोविंदा को टिकट मिलना तय है.

Digitalconvey.com digitalgriot.com buzzopen.com buzz4ai.com marketmystique.com

Advertisement
लाइव क्रिकेट स्कोर