संजीवनी टुडे

पाक में उठी टिक टॉक बैन करने की मांग, वकील ने कहा- आधुनिक समय की बड़ी बुराई

संजीवनी टुडे 05-08-2019 17:16:41

टिक टॉक पर प्रतिबंध लगाए जाने की मांग करते हुए एक वकील ने लाहौर हाईकोर्ट का रुख किया है।


नई दिल्ली। टिक टॉक पर प्रतिबंध लगाए जाने की मांग करते हुए एक वकील ने लाहौर हाईकोर्ट का रुख किया है। वकील के मुताबिक, टिक टॉक पाक में अश्लीलता व पोर्नोग्राफी का स्रोत बना हुआ है। 

gdsgdg

VIDEO: नल खोलकर बंदर ने पिया पानी, फिर किया ऐसा काम, लोग कर रहे तारीफ

टिक टॉक एक शॉर्ट वीडियो शेयरिंग एप है। एक रिपोर्ट की माने तो, वकील नदीम सरवर ने अपनी याचिका में बताया कि टिक टॉक आधुनिक वक्त की बड़ी बुराई है। ये युवाओं को तबाह कर रहा है एवं अनैतिक गतिविधियों में वृद्धि कर रहा है। 

संघीय कानून मंत्रालय, पाक टेलीकम्यूनिकेशन अथॉरिटी एवं पाक इलेक्ट्रॉनिक मीडिया रेग्युलेटररी अथॉरिटी को याचिका में एक पक्ष के तौर पर सूचीबद्ध किया गया है। वकील के मुताबिक, एप्लीकेशन नकारात्मक सामाजिक असर डाल रहा है। 

gdsgdg

इसके साथ ही वक्त की बर्बादी, ऊर्जा, पैसे एवं नग्नता, उत्पीड़न व ब्लैकमेलिंग की वजह है। उन्होंने बताया कि, टिकटॉक बांग्लादेश, मलेशिया में पोर्न तथा अनुचित सामग्री को लेकर प्रतिबंधित है। इसका इस्तेमाल लोगों का मजाक बनाने हेतु किया जा रहा है। 

aवकील ने तर्क दिया कि बेहद सी ब्लैकमेलिंग की घटनाएं पूर्व ही हो चुकी है, जिसमें लोगों ने चुपके से वीडियो रिकॉर्ड किया एवं टिक टॉक पर वायरल कर दिया। वकील ने कोर्ट से टिक टॉक को पाक में पूरी तरह से बैन लगाने का निर्देश देने का आग्रह किया है। 

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From interesting-news

Trending Now
Recommended