संजीवनी टुडे

छोटी सी बात को लेकर दो पक्षों में हुई बहस, पलभर में मातम में बदली खुशियां, जानिए पूरा मामला

संजीवनी टुडे 03-07-2019 14:11:36

राजस्थान के जालोर में विदाई में थोड़ी देरी होने पर दूल्हे ने अपने ससुर की गोल मारकर हत्या कर दी।


जालोर। आज हम आपको एक ऐसे मामले के बारे में बताएंगे जिसे जानकर आपके होश उड़ जाएंगे। दरअसल, ये मामला राजस्थान के जालोर का है। जहां विदाई में कु देरी होने पर दूल्हे ने अपने ससुर को मौत के घाट उतार दिया। बता दें कि, सोमवार के दिन दूल्हा बारात लेकर आया था। 

gfdg

तत्पश्चात मंगलवार को पूरे रीति-रिवाजों के अनुसार दोनों का विवाह किया गया। विवाह के पश्चात जब विदाई का समय आया तो दुल्हन पक्ष ने विदाई हेतु गुरूवार का दिन तय किया। जिसकी वजह से दूल्हे पक्ष के कुछ लोग काफी नाराज हो गए एवं बहस पर उतर गए। 

नाराज दूल्हे के परिजन बिना दुल्हन के ही वहां से लौट गए। तत्पश्चात रात करीब 10 बजे दूल्हे के परिजन दोबारा एवं दुल्हन के परिजनों पर धावा बोल दिया। हमले में दुल्हन के पिता, मां तथा उसका भाई बुरी तरह घायल हो गए। उपचार के दौरान दुल्हन का बाप मर गया। 

पुलिस ने आरोपी दूल्हे सहित 7 और लोगों पर मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस का बताना है कि, रामदेव कॉलोनी में जीवन बिताने वाली गीता की शादी अशोक उर्फ असीया पुत्र पकाराम भील संग तय हुई थी। विवाह पूरे रीति-रिवाजों संग हुआ। लेकिन विदाई के समय दोनों पक्षों में काफी हो गई। 

gfdg

दूल्हा पक्ष चाहता था विदाई बुधवार को हो जबकि दूल्हन पक्ष ने इसके लिए गुरूवार का दिन तय किया था। जिसको लेकर नाराज दूल्हे के परिजन ने लड़की वालों पर धावा बोल दिया। जिसमें दुल्हन का बाप मर गया। इस घटना के पश्चात से ना सिर्फ दुल्हन के परिवार में बल्कि पूरे ग्राम में शोक का माहौल है।

मात्र 260000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

vcxvv

More From interesting-news

Trending Now
Recommended