संजीवनी टुडे

देर रात बीच सड़क पर खराब हुई औरत की कार, तीन युवकों ने 8 KM तक लगाया धक्का

संजीवनी टुडे 22-07-2019 17:10:06

एक औरत की देर रात बीच सड़क पर कार खराब हो गई थी, तत्पश्चात तीन युवकों ने उस औरत की सहायता की।


नई दिल्ली। आज हम आपको एक ऐसी खबर के बारे में बताएंगे जिसे जानकर आप दंग रह जाएंगे। आपको बता दें कि एक औरत की देर रात बीच सड़क पर कार खराब हो गई थी, तत्पश्चात तीन युवकों ने उस औरत की सहायता की। 

दरअसल, अमेरिका में नियाग्रा फॉल्स के पास हाईवे पर एक महिला की देर रात कार खराब हो गई थी एवं इस दौरान तीन लड़कों ने मिलकर कार को 8 किलोमीटर धक्का मारकर औरत को सुरक्षित उसके घर पहुंचाया है। 

जानकारी के मुताबिक, औरत का नाम सिरा रॉबर्ट है और उसने इस घटना की सूचना फेसबुक पर पोस्ट की मदद से शेयर की है। विशेष बात तो ये है कि महिला के जरिए अपने पोस्ट में तीनों युवकों को धन्यवाद कहा गया है। महिला ने अपनी पोस्ट में बताया कि लीकेज की वजह से उनकी नई कार देर रात हाइवे पर बंद पड़ गई थी। 

gsfg

सहायता हेतु उन्होंने अनेक गाड़ियों को रोकने की कोशिश की। हालांकि किसी ने मदद हेतु अपनी कार नहीं रोकी एवं उसका कहना है कि इस दौरान तीनों लड़के जिनका नाम ऐरॉन मैक्वलिन, बैली कैंबेल व बिली टारबेट वहां पहुंचे और तीनों युवक डोनट खरीदने जा रहे थे। 

तीनों लड़कों ने महिला की सहायता हेतु कार चालू करने की काफी कोशिश की, किन्तु वो चालू नहीं हो पाई एवं पश्चात में उन्होंने महिला की कार को धक्का देकर उसे उसके घर तक  पहुंचाया। 

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

More From interesting-news

Trending Now
Recommended