संजीवनी टुडे

फंदे पर लटके हुए गर्भवती औरत ने पैदा किया बच्चा

संजीवनी टुडे 23-05-2019 13:57:19


नई दिल्ली। आज हम आपको एक ऐसी घटना के बारे में बताएंगे जिसे जानकर आप दंग रह जाएंगे। दरअसल, मध्य प्रदेश के कटनी में अत्यधिक गरीबी से तंग आकर 9 माह  की एक गर्भवती औरत ने  कथित रूप से पंखे से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

GDFG

इतना ही नहीं इसी दौरान उसका प्रसव हो गया एवं नवजात बच्चा नाल में फंसकर अपनी मरी हुई मां के पैरों से लटकता हुआ जीवित प्राप्त हुआ। मौके पर पहुंची सब इंस्पेक्टर कविता साहिनी ने कहा कि कटनी न्यू जंक्शन पुलिस स्टेशन क्षेत्र में संतोष ठाकुर की पत्नी लक्ष्मी (नौ महीने की गर्भवती) ने अपने घर में गायों के बाड़े में फांसी लगाकर आत्महत्या की ली। 

GDFG

उन्होंने बताया कि सवेरे संतोष ने लक्ष्मी को फांसी पर लटकते हुए देखा। तत्पश्चात जानकारी प्राप्त होने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने स्त्री रोग विशेषज्ञ को बुलाया। औरत को फंदे से नीचे उतारा गया। विशेषज्ञ ने तब कहीं जाकर गर्भनाल काटा एवं बच्चे को कटनी जिला अस्पताल पहुंचाया गया, जहां वो स्वस्थ है। 

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

 

उन्होंने बताया कि, ‘जब मैं मौके पर पहुंची, उस समय औरत की मौत हो चुकी थी। उसी बीच मैंने अकस्मात देखा कि उसके पैरों से लटकता हुआ जीवित एक नवजात शिशु है, जो मरी हुई औरत के गर्भनाल में जुड़ा हुआ था तथा उसके पैरों से लटका हुआ था।’ 

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From interesting-news

Trending Now
Recommended