संजीवनी टुडे

सिंदूर लेकर दुल्हन की मांग भरने लगा दूल्हा, अचानक दुल्हन बोली- मैं तो किसी और...

संजीवनी टुडे 29-06-2019 17:25:16

दूल्हा चुटकी में सिंदूर लेकर दुल्हन की मांग में भरने ही वाला था कि दुल्हन अचानक खड़ी हो गई। उसने कहा कि वह किसी और को चाहती है।


नई दिल्ली। आज हम आपको एक ऐसी खबर के बारे में बताएंगे जिसे जानकर आप हैरान रह जाएंगे। दरअसल, ये खबर छत्तीसगढ़ के अंबिकापुर स्थित चंबोथी तालाब की है। यहां जीवन बिताने वाली युवती की शादी उदयपुर क्षेत्र के एक युवक संग तय हुई थी। 

dgsgfg

24 जून को विवाह की तारीख फिक्स हुई। दूल्हा बारातियों संग दुल्हन के घर पर पहुंच गया। विवहा की करीबन सभी रस्में पूरी कर ली गई। रस्में पूर्ण होने के पश्चात सिंदूर दान की रस्म चल रही थी।  दूल्हा सिंदूर लेकर दुल्हन की मांग में भरने ही वाला था कि तभी अकस्मात दुल्हन खड़ी हो गई। 

वो बोली कि वह किसी अन्य शख्स को पसंद करती है। ये सुनकर दूल्हा चौंक गया। दोनों पक्ष के लोगों भी सन्न रह गए एवं हड़कंप मच गया। दोनों पक्षों में इस बात को लेकर विवाद भी हो गया एवं कुछ ही पल में विवाह भी टूट गया। तत्पश्चात दूल्हे ने किसी गरीब घर की लड़की से विवाह किया। 

dgsgfg

वहीं, दुल्हन के परिजनों ने बेटी को अपने साथ रखने से साफ इंकार कर दिया। उन्होंने पुत्री को पुलिस के सौंपते हुए कहा कि अब ये हमारी बेटी नहीं है। अभी लड़की को नारी निकेतन में भेजा गया है। 

मात्र 260000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

More From interesting-news

Trending Now
Recommended