संजीवनी टुडे

दूसरी लड़की पर नजर गड़ाकर देख रहा था बॉयफ्रेंड, गर्लफ्रेंड ने सिर पर तोड़ा लैपटॉप

संजीवनी टुडे 26-07-2019 11:46:13

अमेरिका के मियामी से लॉस एंजेलिस जाने वाले विमान में उस वक्त बवाल मच गया जब एक कपल आपस में झगड़ने लगे एवं देखते-देखते दोनों का झगड़ा हिंसक रूप लेने लगा तभी प्रेमिका ने अपने प्रेमी के सिर पर लैपटॉप तोड़ डाला।


नई दिल्ली। अमेरिका के मियामी से लॉस एंजेलिस जाने वाले विमान में उस वक्त बवाल मच गया जब एक कपल आपस में झगड़ने लगे एवं देखते-देखते दोनों का झगड़ा हिंसक रूप लेने लगा तभी प्रेमिका ने अपने प्रेमी के सिर पर लैपटॉप तोड़ डाला। 

इस घटना का वीडियो इंटरनेट पर काफी तेजी से वायरल हो गया। जानकारी के मुताबक, अब तक इस वीडियो को लाखों व्यू भी प्राप्त हो चुके हैं। बता दें कि, लड़का प्रेमिका के सामने किसी दूसरी लड़की को देख रहा था। इसी बात को लेकर दोनों के मध्य लड़ाई शुरू हुआ।  

gdfgsg

विमान यात्रियों से खचाखच भरा था। ऐसे में अन्य यात्रियों को दिक्कत से बचाने के लिए एयर होस्टेस बीच बचाव हेतु  पहुंची। किन्तु, लड़की काफी गुस्से में थी और लगातार अपने प्रेमी को डांट रही थी। इसी दौरान अकस्मात लड़के ने कुछ बोला और लड़की का क्रोध और बढ़ गया। तत्पश्चात वो काफी हिंसक हो गई, और उसे मारने लगी। 

उसके हाथ में जो था, उसी से लड़के को मारना प्रारम्भ कर दिया। माहौल बिगड़ता देख लड़का वहां से निकलने का प्रयास करता है, जिसके बाद लड़की लैपटाप लेकर उसके पीछे दौड़ी तथा उसके सिर पर मार डाला। हालांकि, उसे काफी ज्यादा चोट नहीं आई है।

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

More From interesting-news

Trending Now
Recommended