संजीवनी टुडे

शादी से पहले दूल्हे को हुआ कोरोना तो दुल्हन ने अस्पताल में जाकर रचाई शादी, देखें Video

संजीवनी टुडे 22-08-2020 03:01:00

टेक्सास के कार्लोस मुनिज़ सैन एंटोनियो के मेथोडिस्ट अस्पताल में भर्ती हैं और जिंदगी की जंग लड़ रहे हैं। पीपुल्स मैग्जीन के अनुसार, फिर भी उन्होंने अपनी मंगेतर ग्रेस से अस्पताल के बिस्तर पर लेटे शादी की।


नई दिल्ली। वो कहते हैं न कि हौसले बुलंद हो और कुछ कर गुजरने का जज्बा हो तो कठिन से कठिन परिस्थितियां भी नहीं रोक सकती। कुछ ऐसी ही एक कहानी देखने को मिली है। दरअसल, शादी से कुछ ही वक्त पहले एक लड़का कोरोनावायरस से संक्रमित हो गया और आईसीयू पहुंच गया, लेकिन शादी का इरादा नहीं बदला।  

टेक्सास के कार्लोस मुनिज़ सैन एंटोनियो के मेथोडिस्ट अस्पताल में भर्ती हैं और जिंदगी की जंग लड़ रहे हैं। पीपुल्स मैग्जीन के अनुसार, फिर भी उन्होंने अपनी मंगेतर ग्रेस से अस्पताल के बिस्तर पर लेटे शादी की। कपल ने 11 अगस्त यानी मंगलवार को एक समारोह में "आई डू" कहा। अस्पताल की शादी में परिवार का कोई भी सदस्य मौजूद नहीं था। 41 वर्षीय कार्लोस ने ग्रेस से शादी की और दोनों पति-पत्नी बन गए। सोशल मीडिया पर शादी का वीडियो काफी वायरल हो रहा है। 

केएसएटी न्यूज़ के अनुसार, कार्लोस को कोविड-19 उसी हफ्ते में हुआ, जब उसकी शादी होने वाली थी। वीडियो शेयर करते हुए मेथोडिस्ट हेल्थकेयर सिस्टम ने फेसबुक पर लिखा, ''उनकी हालत गंभीर हो गई है। उनको ईसीएमओ (एक तरह का लाइफ सपोर्ट) में रखा गया है. यही, उनके बचने का आखिरी रास्ता है। 

कार्लोस की नर्स ने उनको ग्रेस से शादी करने का सुझाव दिया था। उनकी नर्स ने स्टेटमेंट में कहा, 'कार्लोस अब पहले से अच्छा कर रहा है। 

वीडियो को अस्पताल द्वारा शेयर किया गया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि अस्पताल के आईसीयू में दोनों की शादी हो रही है। दूल्हे को एक टक्सीडो में और दुल्हन को एक ड्रेस में पहने हुए दिखाया गया है। वहां मौजूद सभी लोग मास्क पहने हुए हैं।

यह खबर भी पढ़े: हिन्द महासागर में चीन की बढ़ती दखल को देख भारत का बड़ा फैसला, ​बनाएगा फाइटर जेट्स की स्क्वाड्रन

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From interesting-news

Trending Now
Recommended