संजीवनी टुडे

बिना शादी रचाए दूल्हा समेत लौटे बाराती, जानिए पूरा मामला

संजीवनी टुडे 09-03-2019 10:56:27


छपरा। सारण जिले के तरैया थाना क्षेत्र के डुमरी छपिया गांव में दहेज तथा दूल्हा के शराबी होने के कारण दुल्हन ने शादी करने से इंकार कर दिया और बिना विवाह किए ही दूल्हा समेत बारातियों को शनिवार की सुबह बैरंग वापस लौटना पड़ा। बताया जाता है कि छपरा मुफस्सिल थाना क्षेत्र के मगाईडीह गांव से शिवपूजन साह के पुत्र बबलू कुमार की शादी के लिए बारात शुक्रवार की रात तरैया थाना क्षेत्र के डुमरी छपिया गांव गयी थी । 

मात्र 4.25 लाख में प्लॉट जयपुर आगरा रोड पर 9314301194

gfhh

त्रिभुवन साह की पुत्री रिंकी के साथ शादी होने वाली थी। इसके लिए बारात गई थी। लड़का पक्ष नेे इस शादी में लड़की वालों से दहेज के रूप में घरेलू उपयोग के सामान के साथ-साथ मोटी रकम भी ली थी। बारात पहुंचने के बाद रात को दरवाजा लगा। 

वर पूजा की रस्म अदायगी की गई। देर रात कन्या की गुरहथी भी की गई। मध्य रात को जब दूूल्हे राजा मंडप में शादी के लिए पहुंचे तो, उस समय न केवल उनके कदम लड़खड़ा रहे थे, बल्कि जुबान भी बहक रही थी। इतना ही नहीं वह सीधे से बैठ भी नहीं पा रहा था। उसके मुंह से शराब की बदबू आ रही थी। 

इस सबके बावजूद शादी के लिए कन्या को मंडप में लाया गया। मंडप में आते ही कन्या नेे दूल्हे राजा की हरकत देखकर तुरंत शादी से इंकार कर दिया और मंडप से उठकर घर में चली गयी। फिर क्या था, दोनों तरफ खलबली मच गई। रात भर दोनों पक्षों के बीच मान मनौव्वल और समझौता का प्रयास जारी रहा। 

gfhh

अंत में सुबह में बिना विवाह किये ही बारातियोंं को बैरंग वापस लौटा दिया गया। लड़का भी वापस लौट चुका है। कुछ रिश्तेदार फिर से शादी कराने के प्रयास में लगे हुए हैं, लेकिन त्रिभुवन साह की पुत्री रिंकी कुमारी शराबी दूल्हे के साथ शादी करने से साफ साफ मना कर चुकी है। 

MUST WATCH & SUBSCRIBE

हालांकि इस मामले में पुलिस को कोई सूचना नहीं दी गई है । इस संबंध में पूछने पर तरैया थानाध्यक्ष ने कहा कि इस तरह की कोई घटना की लिखित सूचना नहीं मिली है।

More From interesting-news

Loading...
Trending Now
Recommended