संजीवनी टुडे

बब्बर शेर के साथ सोती है ये महिला, जानकर आपके भी छूट जायेंगे पसीने

संजीवनी टुडे 14-05-2020 09:01:36

अक्सर जंगली जानवरों से हम दूर ही रहना पसंद करते हैं ताकि हमे कोई नुकसान न पहुंचाए। अगर हमारे सामने शेर आ जाये तो डर के मारे पसीने छूट जाते हैं। जंगल के राजा शेर का सामना करने के लिए सवा शेर का कलेजा चाहिए।


डेस्क। अक्सर जंगली जानवरों से हम दूर ही रहना पसंद करते हैं ताकि हमे कोई नुकसान न पहुंचाए। अगर हमारे सामने  शेर आ जाये तो  डर के मारे  पसीने छूट जाते हैं। जंगल के राजा शेर का सामना करने के लिए सवा शेर का कलेजा चाहिए। लेकिन आइए आपको मिलाते हैं ऎसी ही एक दिलेर महिला से जो शेर के साथ ऎसे खेलती है मानो कोेई बच्चे के साथ खेल रही हो।

Babbar Lion

दरअसल, आपको एक बहादुर महिला के लिए बारें में बता रहे है। यह महिला और कोई नहीं बल्कि एक्ट्रेस मेलानी ग्रिफिथ है। हॉलीवुड एक्ट्रेस मेलानी ग्रिफिथ को कौन नहीं जानता। वे अपनी बेहतरीन अदाकारी के लिए जानी जाती हैं। पर आज हम उनके अलग राज के बारे में बता रहे हैं।

Babbar Lion

यह शेर के साथ खेलती है जैसे कोई बच्चे के साथ खेलते है, यहां तक की उसी के साथ सोती भी है. मेलानी ने बचपन से ही फिल्मों में काम करना शुरू कर दिया था. मेलानी मशहूर हॉलीवुड हस्ती टिपी हैदरें की बेटी थी. बताया जाता है कि मेलानी नेे केवल 14 साल की उम्र में ही प्रसिद्ध हॉलीवुड कलाकार 22 साल के डॉन जॉनसन के साथ डेटिंग करना शुरू कर दिया था। 

Babbar Lion

ये काफी रिच हैं और इतनी कि मेलानी के घर में एक खूंखार अफ्रीकी बब्बर शेर भी किसी पालतू जानवर की तरह रहता है। इस शेर का नाम नील है। मेलानी का परिवार इस शेर को अफ्रीका से लेकर आया था। यह जानकर हैरानी होगी कि मेलानी और नील साथ-साथ एक ही बिस्तर में सोते हैं।  इतना ही नहीं, मेलानी खेल- खेल में नील के मुंह में अपना सिर रख कर आराम से सो भी जाती है। 

Babbar Lion

यह खबर भी पढ़े: कुछ इस तरह के होते हैं कोरोना के शुरुआती लक्षण, अगर आपको भी दिखाइए देने लगे तो तुरंत करें डॉक्टर से सम्पर्क

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

Source: Sanjeevnitoday.com

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From interesting-news

Trending Now
Recommended