संजीवनी टुडे

सुहागरात पर जैसे ही पत्नी का घूंघट उठाया तो देखकर पति के उड़ गए होश

संजीवनी टुडे 17-01-2020 04:30:00

आज हम आपको एक ऐसी खबर के बारे में बताएंगे जिसे जानकर आप हैरान रह जाएंगे।


नई दिल्ली। आज हम आपको एक ऐसी खबर के बारे में बताएंगे जिसे जानकर आप हैरान रह जाएंगे। दरअसल, युगांडा के कायुंगा जिले के इमाम शेख मोहम्मद मुटुंबा ने दो सप्ताह पूर्व स्वबुल्लाह नाबुकीरा से पूरे शान-ओ-शौकत से शादी रचाई। इसके बाद वो दुल्हन को अपने घर ले आए। 

gfgfgfgfg

यह खबर भी पढ़े:जिस भिखारी को खाना देता था पति, पत्नी ने उसी से रचा ली शादी..!

इस मध्य एक दिन उनके घर पुलिस आई। पुलिस टीम में महिला अधिकारी भी थी। पुलिस ने इमाम से बोला कि उन्हें एक चोर की खोज है, जिसने टीवी एवं वस्त्र की चोरी की हैं। पुलिस को संदेह है कि इमाम की पत्नी औरत नहीं मर्द है। इस पर इमाम ने अधिकारी के समक्ष अपनी पत्नी को पेश किया।

महिला पुलिस ने जैसे ही छानबीन की तो उसके भी होश उड़ गए, क्योंकि उसने देखा कि जो औरत दुल्हन बनी हुई थी वो महिला नहीं बल्कि आदमी है। इसके बाद उसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। आपकी जानकारी हेतु बता दें कि औरत बने इस शख्स का नाम रिचर्ड तुमुशाबे है। जिसकी आयु 27 साल है।

gfgfgfgfg

पुलिस ने तुमुशाबे की चाची को भी गिरफ्तार किया है क्योंकि वो भी उसके साथ मिलकर चोरी की वारदातों को अंजाम देती थी। चाची ने ही इमाम संग विवाह का इंतजाम किया था। दोनों का उद्देश्य इमाम के घर से सारे सामान का सफाया करना था, किन्तु ऐसा नहीं हुआ एवं वो स्वयं ही जेल में पहुंच गए।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From interesting-news

Trending Now
Recommended