संजीवनी टुडे

एयरलाइंस ने 'छोटे वस्त्र' पहने औरत को फ्लाइट से उतारा, कहा- पहले ढकों फिर...

संजीवनी टुडे 11-07-2019 13:56:35

महिला के कपड़ों को उत्तेजक बताकर अमेरिकी एयरलाइंस ने उसे और उसके 8 साल के बेटे को फ्लाइट से नीचे उतार दिया।


नई दिल्ली। एक औरत को कथित 'छोटे कपड़ों' की वजह से विमान से नीचे उतार दिया गया। दरअसल, अपने 8 साल के पुत्र संग सफर कर रही ब्लैक वुमन अमेरिकन एयरलाइन्स की फ्लाइट में सवार हुई थी। 

dgsdg

फ्लाइट में पहुंचते ही क्रू मेंबर ने औरत को बात करने हेतु नीचे उतार लिया। जानकारी के मुताबिक, अमेरिका के टेक्सास में जीवन बिताने वाली एवं पेशे से 37 साल की डॉक्टर टिशा रोवे ने आरोप लगाया है कि उन्हें नस्लवाद के कारण निशाना बनाया गया। 

dgsdg

उन्होंने बताया कि यदि उनके स्थान पर कोई व्हाइट वुमन होती तो उनके संग ऐसा बिल्कुल भी नहीं होता। वो जमैका के किंग्स्टन से फ्लोरिडा के मिआमी जा रही थी। मीडिया रिपोर्ट की माने तो, घटना सामने आने के पश्चात अमेरिकन एयरलाइन्स के प्रवक्ता ने बताया कि वे इस मामले को गंभीरता से ले रहे हैं। 

dgsdg

उन्होंने औरत के बुरे अनुभव हेतु अफसोस व्यक्त किया है। उनके टिकट का पूरा पैसा भी रिफंड कर दिया गया। औरत ने ट्वीट करके लिखा- अमेरिकन एयरलाइन ने बात करने हेतु विमान से नीचे उतारा।

जब मैंने अपने कपड़े को डिफेंड किया तो धमकी दी गई है कि कंबल में स्वयं को नहीं लपेटा को फ्लाइट में वापस नहीं बिठाया जाएगा। इंटरनेट पर काफी लोगों ने महिला का समर्थन किया है।

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 4300/- गज, अजमेर रोड (NH-8) जयपुर में 7230012256

More From interesting-news

Trending Now
Recommended