संजीवनी टुडे

बेटे की मौत के बाद उसकी प्रेमिका का पार्टनर बना पिता, किया ये काम...

संजीवनी टुडे 12-05-2019 15:15:25


नई दिल्ली। आज कल इंटरनेट पर कुछ न कुछ ऐसी खबरें पोस्ट होती रहती है जो हर किसी को हैरान कर डालती है एवं साथ ही कुछ ऐसी भी होती है जो दिल को छू जाती है। ऐसी ही कुछ प्रेमी कहानी अमेरिका के कार्टर एवं काइली की है। इस कहानी को जिसने भी सुनी वो उनकी प्रशंसा कर रहा हैं। 

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

hgfh

दरअसल, कार्टर ब्राउन नाम का लड़का तथा काइली सूडर्स की लड़की एक-दूजे से काफी प्यार करते थे, किन्तु एक दिन अचानक एक कार हादसे में प्रेमी की मौत हो गई। इस हादसे के पश्चात काइली सदमे में चली गई थी।

जानकारी के अनुसार, काइली बहुत वक्त से स्कूल की तरफ से आयोजित प्रॉम पार्टी में जाने की तैयारी कर रही थी, किन्तु  अपने प्रेमी के मरने के पश्चात वो मानसिक रूप से टूट गई थी। उसने तय किया था कि वो अब वो इस पार्टी में नहीं जाएंगी। 

hgfh

किन्तु जब इसके संबंध में लड़की के प्रेमी के 50 वर्षीय पिता  रॉबर्ट ब्राउन को मालुम हुआ तो वो भावुक हो गए। उन्होंने तय किया कि वो अपने पुत्र की प्रेमिका की ये लालसा अवश्य पूर्ण करेंगे। रॉबर्ट अपने पुत्र की प्रेमिका के पार्टनर बनकर स्कूल पहुंचे, जिससे लड़की की तमन्ना पूर्ण हो जाए।

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

 

रॉबर्ट ने अपने पुत्र की प्रेमिका का पार्टनर बनकर उसकी लालसा तो पूर्ण की ही, साथ ही उन्होंने उसके साथ नृत्य भी किया। इसके सिवा उन्होंने लड़की संग कई तस्वीरें भी खिंचाई, जिससे वो यादगार के तौर पर उनके एवं काइली के नजदीक रहे।

More From interesting-news

Trending Now
Recommended