संजीवनी टुडे

लव मैरिज के बाद महिला अपने पूर्व पति के साथ..., जानिए अनोखा मामला

संजीवनी टुडे 02-07-2019 16:35:53

निकटवर्ती खोखरियां गांव में निजी अस्पताल के पीछे किराए पर रहने वाले एक व्यक्ति की पत्नी अपने पूर्व पति के साथ भाग गई।


जोधपुर। निकटवर्ती खोखरियां गांव में निजी अस्पताल के पीछे किराए पर रहने वाले एक व्यक्ति की पत्नी अपने पूर्व पति के साथ भाग गई। इसका पूर्व पति से बाल विवाह हो रखा था, मगर बाद में महिला ने दूसरे से प्रेम विवाह किया। छह माह का बच्चा भी बताया जाता है।

asfdf

अब पीड़ित दूसरा पति सोमवार रात को बनाड़ थाने पहुंचा और पत्नी व उसके पूर्व पति के खिलाफ मामला दर्ज करवाया।बनाड़ थानाधिकारी अशोक आंजणा ने मंगलवार को बताया कि मूलत: बिठोड़ाखुर्द मारवाड़ जंक्शन पाली हाल गट्टानी अस्पताल के पीछे खोखरिया निवासी मनोहर लाल पुत्र मोहनलाल की तरफ से यह रिपोर्ट दी गई।

इसमें बताया कि उसने पाली के सेपरावास पंचायत समिति क्षेत्र की रहने वाली 23 साल की एक महिला से 22 जनवरी 2018 को जोधपुर में गुरों का तालाब स्थित आर्य समाज में प्रेम विवाह किया था। दोनों पति पत्नी बाद में गट्टानी अस्पताल के पीछे खोखरिया में किराए पर रहने लगे। इसके बाद मजदूरी के लिए गुजरात भी गए। तब इस बीच उनके एक पुत्र रिषि भी हुआ। जो अब छह माह का है। 

asfdf

रिपोर्ट में आरोप है कि उसकी पत्नी अब अपने पूर्व पति खिंवाड़ा निवासी सुरेश पुत्र केसाराम के साथ बच्चे संग भाग गई है। वह उसके साथ इसी साल 4 मई को पीहर जाने का कहकर निकली थी। मगर लौट कर नहीं आई। सुरेश और उसकी पत्नी का बाल विवाह हो रखा था। मगर बाद में वह उससे मारपीट करने के साथ प्रताडि़त भी करता था। तब उसने पीडि़त महिला से प्रेम विवाह किया था। 

पीड़ित पति मनोहर लाल ने पुलिस को बताया कि उसने अपने साले लक्ष्मण से बात की तब बताया कि उसकी बहन तो एक दिन के लिए पीहर आई मगर वह बाद में चली गई। आज पत्नी को गए आठ माह हो गए। मगर वह नहीं आई। 

मात्र 260000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

vcxvv

More From interesting-news

Trending Now
Recommended