संजीवनी टुडे

दूसरी बेटी के पैदा होने पर महिला ने पति को ठहराया जिम्मेदार, फिर उठाया ऐसा कदम...

संजीवनी टुडे 24-08-2019 17:31:02

महाराष्ट्र में पालघर जिले के नालासोपारा में दूसरी पुत्र के पैदा होने से अप्रसन्न 33 वर्षीय महिला ने अपने पति की कथित तौर पर चाकू घोंपकर मौत के घाट उतार डाला।


पालघर। महाराष्ट्र में पालघर जिले के नालासोपारा में दूसरी पुत्र के पैदा होने से अप्रसन्न 33 वर्षीय महिला ने अपने पति की कथित तौर पर चाकू घोंपकर मौत के घाट उतार डाला। पुलिस ने बीते वीरवार को बताया कि यह घटना बुधवार को गाला नगर क्षेत्र की है। 

sgsfg

यह खबर भी पढ़े: सार्वजनिक शौचालय में 19 सालों से रह रही है ये वृद्धा, पीछे की कहानी जानकर हो जाएंगे इमोशनल

पालघर के पुलिस प्रवक्ता हेमंत केतकर के मुताबिक, आरोपी प्रणाली सुनील कदम को 36 साल के अपने पति को मारने के आरोप में बुधवार देर रात गिरफ्तार किया गया। 

उन्होंने कहा, ‘‘आरोपी औरत ने जब से दूसरी बार पुत्री को पैदा किया था तब से वो अप्रसन्न थी। उसने इसके लिए अपने पति को जिम्मेदार ठहराया। 

sgsfg

केतकर ने बताया कि, ‘‘बुधवार को सवेरे लगभग 5 बजे प्रणाली ने सुनील पर रसोईघर में उपयोग होने वाले चाकू से अनेक वार किए। उसके मां-बाप उसे एक निजी अस्पताल ले गए जहां कुछ घंटे के पश्चात वो मर गया।'' अधिकारी के मुताबिक, पति को मौत के घाट उतारने के पश्चात महिला ने अपने कपड़े बदले और जुर्म को छिपाने हेतु कमरे से खून के धब्बे भी मिटा डाले। 

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

उसने इसे आत्महत्या दिखाने का प्रयास किया किन्तु पुलिस की जांच में हत्या में उसकी संलिप्तता की पुष्टि हो गई। उस पर आईपीसी की धारा 302 (हत्या) एवं 201 (अपराध के सबूत छिपाने या फिर गलत जानकारी देने) के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। 

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

More From interesting-news

Trending Now
Recommended