संजीवनी टुडे

इंसानों को मारकर उनके अंगों का अचार बनाकर खाता था ये कपल, वजह जानकर उड़ जाएंगे होश

संजीवनी टुडे 22-01-2020 04:30:00

आज हम आपको एक ऐसी औरत के बारे में बताएंगे जिसके बारे में जानकर आपके होश उड़ जाएंगे। दरअसल, इस महिला का नाम नतालिया और पति का नाम दमित्री बाकशाएव था।


नई दिल्ली। आज हम आपको एक ऐसी औरत के बारे में बताएंगे जिसके बारे में जानकर आपके होश उड़ जाएंगे। दरअसल, इस महिला का नाम नतालिया और पति का नाम दमित्री बाकशाएव था। ये दोनों ही रूस के क्रसनोदर शहर में जीवन बिताते थे। कहा जाता है कि ये दोनों ही नरभक्षी थे। महिला पहले लोगों को मारती थी और फिर उनका मांस फ्रीज में जमा करती थी।

sdggf

यह खबर भी पढ़े:यहां कार से जलती हुई सिगरेट फेंकने पर देना पड़ता है लाखों का जुर्माना

इसके बाद वो इस मांस का अचार तैयार कर बड़े ही चाव से सेवन करती थी। लोगों ने जब पुलिस से इस मामले की शिकायत की, तो पुलिस ने संदेह के आधार पर दोनों को  हिरासत में लिया था। वहीं पुलिस की खोज के दौरान कपल के घर से 8 लोगों के शरीर के अंगर प्राप्त हुए। यही नहीं इंसानी मांस का बना हुआ अचार भी मिला। 

कहा जाता है कि महिला पेशे से नर्स थी, जिस कारण वो काफी सरलता से लोगों को अपना शिकार बना लेती थी। हालांकि, उसने पुलिस को बताया कि वो उसके पति की सहायता से इन शवों को घर पर ले आया करती थी जिससे वो इन पर अभ्यास कर सके।

sdggf

पुलिस ने दोनों को नरभक्षी करार दिया एवं अदालत में इन्होंने अपना अपराध स्वीकार भी कर लिया। इन्होंने अदालत को बताया कि उन्होंने लगभग 30 औरतों को मौत के घाट उतार दिया। दोनों को अदालत ने आजीवन कारावास की सजा सुनाई थी। जहां दोनों की मृत्यु भी हो गई। किन्तु इस वारदात ने हर किसी को चौंका दिया। 

जयपुर में प्लॉट मात्र 289/- प्रति sq. Feet में  बुक करें 9314166166

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From interesting-news

Trending Now
Recommended