संजीवनी टुडे

आखिर इन लोगो की बाते क्यों नहीं टलती महिलाएं, जानिए

संजीवनी टुडे 16-04-2019 01:01:00


डेस्क। आपको बता दे की अक्सर सुनने को मिलता है कि औरतें किसी की बात नहीं सुनती चाहे घर हो या ऑफिस, महिलाएं अपनी चलाने में माहिर होती है लेकिन आज हम आपको ऐसे लोगों के बारे में बताएंगे, जिनकी कही बातों को महिलाएं कभी नहीं टालती। आइए जानते है उन के बारे में।   


टेलर

ु

जी हां, उनकी कीमती ड्रेस खराब ना हो इसलिए महिलाओं को मजबूरन टेलर की हर बात सुननी ही पड़ती हैं। टेलर की कही बात को ध्‍यान से नहीं सुनेंगी या उनके अनुसार बताए गए डिज़ाइन पर हामी नहीं भरेंगी तो उनकी कीमती ड्रेस खराब हो सकती है।

फोटोग्राफर

ु

महिलाएं अपनी तस्वीरों को लेकर काफी कॉन्शियस होती है। ऐसे में फोटोग्राफर्स की दी सभी हिदायतें और अच्छी तस्वीर के लिए महिलाओं को उनकी दी हर इंस्ट्रक्शन्स फॉलो करनी ही पड़ती है। अगर फोटो खराब हो गई तो उनका मूड भी खराब हो जाता है इसलिए महिलाएं फोटोग्राफर्स की बात कभी नहीं टालती।

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

ब्‍यूटीशियन

ु

अब अगर खूबसूरत दिखना है तो भला ब्‍यूटीशियन की बात कोई कैसे टाल सकता है, खासकर महिलाएं, जो अपनी सुदंरता को लेकर सबसे ज्यादा कॉन्शियस होती हैं। अगर इनकी एडवाइस ना मानी जाए तो खूबसूरत-सा चेहरा बिगड़ सकता है इसलिए महिलाएं अपने ब्‍यूटीशियन की बात हमेशा सुनती हैं।

MUST WATCH & SUBSCRIBE

डॉक्टर

ु

अगर बात सेहत की हो तो महिलाओं को डॉक्टर की दी सभी हिदायतें भी फॉलो करनी पड़ती है। अब अगर डॉक्टर की बात नहीं मानी तो जान से हाथ धोना भी पड़ सकता है और महिलाओं को तो अपनी जान बहुत प्यारी होती हैं। हालांकि अपनी जान तो हर किसी को ही प्यारी होती है।

 

More From interesting-news

Loading...
Trending Now