संजीवनी टुडे

शादी के 19 साल बाद राज से उठा पर्दा, पत्नी निकली मर्द

संजीवनी टुडे 25-04-2018 16:54:03


ब्रसेल्स। आज हम आपको एक ऐसे मामले के बारे में बताएंगे जिसके सम्बन्ध में जानकर आप दंग रह जाएंगे। दरअसल, बेल्जियम के रहने वाले शख्स जेन ने 19 वर्ष पहले मोनिका नाम की एक गर्ल से मैरिज की थी। मोनिका इंडोनेशिया की रहने वाली थी। जेन के मुताबिक, बेल्जियन अथॉरिटी ने मोनिका की   पहचान को लेकर संदेह व्यक्त किया था लेकिन दस्तावेजों की जांच-पडताल के बाद कोई आपत्ति नहीं जताई।

वह वेडिंग करके उसे बेल्जियम ले आया। बेल्जियम लाने में जेन को काफी प्रोब्लेम्स का सामना करना पड़ा। कोर्ट को भी मोनिका की लैंगिक पहचान और उससे जुड़े कागजात पर सीरियस संदेह व्यक्त किया था। किन्तु अदालत ने बाद में कुछ नहीं कहा। 

जेन के मुताबिक, उसकी पत्नी अन्य वूमेंस की तरह ही आकर्षक दिखती है और उसमें पुरूषों जैसे कोई लक्षण भी दिखाई नहीं देते। यौन संबंधों के दौरान वह सेनिटरी टॉवल का यूज़ करती थी। वह बहाना बनाती थी कि उसे मासिक धर्म होता है। चूंकी जेन की पहली वेडिंग से दो बच्चे थे तो जेन और मोनिका ने चाइल्ड पैदा नहीं करने का डिसीजन फैसला लिया था। 

जेन के मुताबिक, स्टार्ट में मोनिका उसके बच्चों संग अच्छा व्यवहार करती थी। बाद में जब उसकी की फुल टाइम जॉब लग गई तब प्रॉब्लम्स स्टार्ट हुई। उसने भड़कीले क्लोथ्स पहनना शुरू कर दिया और जेन के बिग बॉय ने मोनिका को नाइट क्लब में भी देखा। तत्पश्चात दम्पति में झगडे होने लगे। एक बार जेन के दोस्त ने उसे बताया कि मोनिका लिंग परिवर्तित मर्द है।

बता दें कि, एक दिन जेन ने मोनिका को कहा कि तुम एक मर्द हो यह सच मुझे पता चला गया है। इस पर मोनिका ने कहा कि वह एक मर्द पैदा हुई थी और उसने अपना लिंग चेंज कराया है, किन्तु  अब वह एक औरत है और इसलिए उसनेे अपनी बीते जीवन के बारे बताने की जरूरत नहीं समझी। 

जयपुर में प्लॉट मात्र 2.40 लाख में call: 09314166166

जेन के मुताबिक, ये सुनने के बाद मेरा जीवन बर्बाद हो गया। इस तरह अब मामला कोर्ट में है और जेन का मेन्टल ट्रीटमेंट भी चल रहा है।

More From interesting-news

Trending Now
Recommended