संजीवनी टुडे

FB पर युवक को हुआ युवती से प्यार, रचा ली शादी किन्तु दो हफ्ते के अंदर ही...

संजीवनी टुडे 14-10-2019 11:07:19

कुछ ही दिन पूर्व जुर्म का एक मामला उत्तराखंड के रुड़की जिले से सामने आया है जहां फेसबुक पर एक युवक को युवती से प्यार एवं विवाह काना काफी महंगा पड़ गया।


रुड़की। कुछ ही दिन पूर्व जुर्म का एक मामला उत्तराखंड के रुड़की जिले से सामने आया है जहां फेसबुक पर एक युवक को युवती से प्यार एवं विवाह काना काफी महंगा पड़ गया। विवाह के दो हप्ते के अंदर ही नई नवेली दुल्हन ने भोजन में नशीला पदार्थ खिलाकर पूरे परिवार को अचेत कर डाला। 

फिर घर में रखे सोने-चांदी के जवाहरात पर हाथ साफ कर नौ दो ग्यारह हो गई। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो, रुड़की के सिविल लाइन कोतवाली इलाके के मोहनपुर गांव है। ग्राम के निवासी एक युवक की फेसबुक पर एक लड़की से मित्रता हुई एवं फिर वह दोस्ती प्यार में बदल गई। 

यह खबर भी पढ़े:पटना: दिनदहाड़े आपस में भिड़े दो युवक, एक ने मारी गोली, तो दूसरे ने चाकू गोदकर कर दी हत्या

लड़के की जिद के आगे घरवालों ने दोनों के विवाह हेतु हां कर दी। परन्तु विवाह के 2 हफ्ते के अंदर ही फेसबुकिया दुल्हन भोजन में नशीला पदार्थ मिलाकर सभी घरवालों को बेहोश कर घर से नगदी जेवर मोबाइल समेत लाखों रुपए का सामान लूटकर नौ दो ग्यारह हो गई।

सवेरे जब घर से कोई बाहर नहीं निकला तो आस-पड़ोस के लोगों ने घर हाल-चाल जानने हेतु पहुंचे। परन्तु भीतर का नजारा देखकर सब दंग रह गए और पुलिस को फोन किया। 

जानकारी प्राप्त होने पर पहुंची पुलिस ने परिवार के 7 सदस्यों को बेहोशी की हालत में इलाज हेतु अस्पताल में भर्ती कराया। अभी सभी खतरे से बाहर हैं। पुलिस का बताना है कि शिकायत के आधार पर मुकदमा दर्ज की मामले की छानबीन की जाएगी।

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From interesting-news

Trending Now
Recommended