संजीवनी टुडे

आसमान से गिरे एक पत्थर ने बदल दी इस शख्स की किस्मत, बन गया करोड़पति.. जानें पूरा मामला

संजीवनी टुडे 20-11-2020 10:59:49

इनदिनों इंडोनेशिया में एक अजीबोगरीब घटना की काफी चर्चा हो रही है। दरअसल यहां जीवन बिताने वाले एक शख्स के घर की हालत काफी खराब थी।


नई दिल्ली। इनदिनों इंडोनेशिया में एक अजीबोगरीब घटना की काफी चर्चा हो रही है। दरअसल यहां जीवन बिताने वाले एक शख्स के घर की हालत काफी खराब थी। उसके पास खाने के भी पैसे नहीं थे। लेकिन अचानक ही आकाश से उसके घर की छत तोड़कर गिरे एक पत्थर ने उसकी किस्मत बदल दी। इस पत्थर का बाजार में करोड़ों में दाम है। 

stone

जानिए पूरा मामला 
बता दें कि ये घटना अगस्त महीने की है। लेकिन व्यक्ति को पत्थर की कीमत का अब जाकर मालूम हुआ है। इसके बाद मीडिया में खबर उड़ी और मामला वायरल हो गया। इंडोनेशिया में रहने वाले 33 साल के जोशुआ हताग्लुंग ताबूत बनाने का कार्य करता है। पैसों की तंगी के मध्य उसका जीवन गुजर रहा था। 

रोजाना की तरह वह ताबूत बना रहा था तभी उसके घर के लिविंग रूम में कुछ गिरने की आवाज आई। जब उसने जाकर देखा तो छत में छेद नजर आया। इसके साथ ही जमीन पर उसे  एक पत्थर नजर आया। पत्थर जमीन पर 15 सेंटीमीटर तक धंसा हुआ था। साथ ही काफी गर्म था। ये पत्थर कुछ और नहीं बल्कि दुर्लभ उल्कापिंड था। 

ये उल्कापिंड 4 अरब वर्ष पुराना है। इसकी कीमत 10 करोड़ रुपए बताई गई। जानकारी के मुताबिक, उल्कापिंड की बाजार में कीमत 857 डॉलर पर ग्राम है। इस हिसाब से व्यक्ति के घर पर गिरे उल्कापिंड की कीमत 10 करोड़ रुपए है। 

stone

तीन बच्चों का पिता जोशुआ अब इस उल्कापिंड को बेचकर इससे मिले पैसे से अपने समुदाय हेतु कुछ करना चाहता है। उसने कहा कि वो इससे प्राप्त होने वाले पैसों से एक चर्च बनवाएगा। 

यह खबर भी पढ़े: सरकार ने प्रॉपर्टी रजिस्ट्रेशन को NJDG संग जोड़ने का किया फैसला, अर्थव्यवस्था को होगा फायदा

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From interesting-news

Trending Now
Recommended