संजीवनी टुडे

दुनिया का एक ऐसा रहस्य जिसे आप नहीं जानते है? आखिर रात में ही क्यों रोते हैं घर के बाहर कुत्ते

संजीवनी टुडे 07-08-2019 10:08:29

दुनिया के एक ऐसे रहस्य के बारें में बताएंगे, जिसे आप नहीं जानते होंगें। प्रचीन काल से देखा जा रहा हैं कि रात के समय कुत्ते क्यों रोते है। उनका रोना बेहद ही अपशगुन माना जाता है।


डेस्क । आज हम आपको दुनिया के एक ऐसे रहस्य के बारें में बताएंगे, जिसे आप नहीं जानते होंगें। प्रचीन काल से देखा जा रहा हैं कि रात के समय कुत्ते क्यों रोते है। उनका रोना बेहद ही अपशगुन माना जाता है। कहा जाता हैं कि जब कुत्ता रोता है तो आने वाले समय में किसी व्यक्ति के मृत्यु की सूचना मिलती है। चलिए जानते हैं इस बारें में ज्योतिषियों का क्या कहना है? 

कृति सेनन ने कराया ब्राइडल फोटोशूट, दुल्हन के अवतार में ढाया कहर

fdgd

ज्योतिषी के मुताबिक, कुत्ते सबसे ज्यादा तब रोते है। जब उसके सामने किसी की आत्मा होती है। जिसको देखकर कुत्ते रोने लगते हैं। इतना ही नहीं कुत्ते आसपास आत्माओं को देखकर भोंकना भी शुरू कर देते हैं।

fdgd

सुतों के मुताबिक यह बात कही गई है कि कुत्ते रोते नहीं हैं बल्कि वह होल करते है। वह रात के समय अपनी ऐसी आवाज निकाल कर अपने दूसरे साथियों को बुलाते हैं।

fdgd

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

 

 

आपको बता दें कि अगर कुत्ते को चोट भी लगेगी या दर्द होगा या फिर कोई शारीरिक परेशानी भी होगी। तो इस स्थिति में कुत्ते होल करते हैं और अपने साथी को बुला लेते हैं। 

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

 

More From interesting-news

Trending Now
Recommended