संजीवनी टुडे

प्रद्युम्न हत्याकांड में CBI का खुलासा, आरोपी छात्र ने स्कूल की परीक्षा और पेरेंट्स-टीचर मीटिंग टालने के लिए की हत्या

संजीवनी टुडे 08-11-2017 13:14:37

गुरुग्राम। गुरुग्राम के रेयान इंटरनेशनल स्कूल में हुए सनसनीखेज प्रद्युम्न हत्याकांड में नया मोड़ सामने आया है। मामले की जांच कर रही सीबीआई ने बताया है प्रद्युम्न की हत्या स्कूल के ही एक छात्र ने की है। सीबीआई के मुताबिक आरोपी छात्र ने स्कूल की परीक्षा और पेरेंट्स-टीचर मीटिंग टालने के लिए प्रद्युम्न की हत्या की। आरोपी छात्र 11वीं क्लास में पढ़ता है। सीबीआई ने इसे कल रात को ही गिरफ्तार कर लिया था। आज इसे जुवेनाइल कोर्ट में पेश किया जाएगा। 

यह भी पढ़े: देखें वीडियो: इस लड़की के सेक्सी डांस को देखकर आप भी कहेंगे WOW

सीबीआई ने दावा किया है कि इस हत्याकांड में गिरफ्तार किए गए ड्राइवर और कंडक्टर का कोई हाथ नहीं है और न यह यौन शोषण का मामला है। वहीं छात्र की गिरफ्तारी की सूचना प्रद्युम्न के परिजनों को भी दे दी गई है। 

सीबीआई ने यह भी बताया है कि हत्या में इस्तेमाल किए गए हथियार को यह आरोपी छात्र कहां से लाया है इसकी जांच की जा रही है। स्कूल के टॉयलेट में दूसरी कक्षा के प्रद्युम्न ठाकुर की गला काटकर हत्या कर दी गई थी। इस कांड के सिलसिले में बस कंडक्टर अशोक कुमार को गिरफ्तार किया गया है और बाद में रेयान इंटरस्कूल के ट्रस्टियों को भी गिरफ्तार कर लिया गया था।  

यह भी पढ़े: देखें वीडियो: कभी नहीं देखा होगा आपने समुद्र का ऐसा रूप

क्या है मामला?
8 सितंबर को गुरुग्राम के भोंडसी स्थित स्कूल परिसर में 7 साल के प्रद्युम्न की गला रेतकर हत्या कर दी गई थी। प्रद्युम्न हत्या मामले की जांच अब सीबीआई कर रही है। हत्या के दूसरे दिन इस मामले में पुलिस ने आरोपी बस कंडक्टर अशोक को गिरफ्तार किया था, लेकिन अब तक मामला सुलझ नहीं पाया है कि आखिर 7 साल के प्रद्युम्न की हत्या क्यों की गई, जबकि उसके पिता की किसी से दुश्मनी नहीं है।

NOTE: संजीवनी टुडे Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करे

जयपुर में प्लॉट ले मात्र 2.20 लाख में: 09314188188

Rochak News Web

More From national

Trending Now
Recommended