संजीवनी टुडे

रिश्तें कलंकित: घरेलू विवाद में मां को लोहे के रॉड से पीट-पीटकर मार डाला

संजीवनी टुडे 06-11-2017 12:14:41

Relationships Stigmatized In domestic dispute the mother beat her with iron rod

देवरिया। उत्तर प्रदेश के देवरिया जिले में बघौचघाट थाना के शाहपुर शुक्ल गांव के स्वर्गीय नंदेश्वर की पत्नी रामदेनी देवी अपने छोटे बेटे हेमंत के साथ रहती थी। उनका बड़ा बेटा अपनी पत्नी फूलमती के साथ पड़ोस में ही रहता है। गांव के लोगों के मुताबिक, छोटा बेटा हेमंत प्रसाद मनबढ़ किस्म का था और आए दिन शराब पीकर अपनी मां से झगड़ता रहता था। 

 

मां की पिटाई भी करने से बाज नहीं आता था। उसके इस रंगढंग के चलते ही हरेंद्र और उसकी पत्नी किराए के घर में अलग रहने लगे थे। बीते रविवार की शाम को वह किसी बात आग बबूला हो उठा। मां उक्त घर पर नहीं थीं, लिहाज़ा वह रॉड लेकर पिटाई करने के लिए उन्हें ढूंढने लगा। इतने में ही रामदेनी घर लौटीं। मां को देखते ही हेमंत रॉड लेकर उन पर टूट पड़ा।

यह भी पढ़े: VIDEO: देखिए, शशिकला कैसे घूम रही है जेल के अंदर! 

वह मां को तब तक बेरहमी से पीटता रहा, जब तक उनकी मौत नहीं हो गई। इसके बाद हेमंत रॉड लेकर घर के दरवाजे पर ही बैठ गया था। उसके उग्र रूप को देखकर किसी की हिम्मत नहीं हुई कि आकर रामदेनी को देखे या अस्पताल ले जाने की कोशिश करे। इस बीच किसी ने घटना की जानकारी बघौचघाट पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने हेमंत को रॉड सहित पकड़ लिया। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। 

यह भी पढ़े: VIDEO: इस शख्स के करतब को देखकर आपके उड़ जाएंगे होश!

गांववालों के मुताबिक, हेमंत अकसर ही अपनी मां को मारता-पीटता रहता था। आरोपी के बड़े भाई हरेंद्र की पत्नी फूलमती ने तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। SO राजेंद्र प्रताप सिंह के मुताबिक, आरोपी को पकड़ लिया गया है। प्रथम दृष्टया धारा 304 का केस बनता दिख रहा है। मुकदमा दर्ज करने की कार्रवाई की जा रही है। CO CT संदीप सिंह और एडिशनल SP सुरेंद्र बहादुर ने भी घटनास्थल पर पहुंच कर मुआयना किया।

NOTE: संजीवनी टुडे Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करे ! 

जयपुर में प्लॉट ले मात्र 2.20 लाख में: 09314188188

More From crime

loading...
Trending Now
Recommended