संजीवनी टुडे

बच्चों और पति को छोड़कर प्रेमी संग हुई थी फरार, दी गई यातनाएं

संजीवनी टुडे 08-11-2017 11:20:45

The boyfriend had escaped except children and husbands tortures given

झाबुआ। मध्य प्रदेश के झाबुआ जिले में एक शादीशुदा महिला को सिर्फ इसलिए यातनापूर्ण सजा दी गई क्योंकि वह अपने पति और बच्चों को छोड़कर एक प्रेमी संग भाग गई थी। खेड़ी गांव की 32 वर्षीय आदिवासी महिला को सजा के रूप में अपने पति को कंधे पर बैठाकर पूरे गांव में घुमाना पड़ा। 

 

इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियो में जब महिला अपने पति को कंधे पर बिठाकर घुमा रही है तब गांववाले उसकी पिटाई भी कर रहे थे। पुलिस अधीक्षक महेश चंद जैन के मुताबिक, पीड़िता 28 अक्तूबर को किसी गैर आदिवासी पुरुष के साथ कथित रूप से घर छोड़कर चली गई थी। 

यह भी पढ़े: देखें वीडियो: इस लड़की के सेक्सी डांस को देखकर आप भी कहेंगे WOW

महिला के 4 बच्चे भी हैं। इसकी सूचना पिटोल चौकी पर उसके पति ने दी थी। 2 दिन पूर्व 4 नवंबर को ससुराल वाले महिला को समझा-बुझाकर गांव ले आए थे। चौकी प्रभारी नवीन पाठक के मुताबिक, इस दौरान 4 नवंबर को महिला के पति और ससुराल वालों ने उसे अपने पति को कंधे पर बैठाकर गांव में घुमाने की सजा दे डाली। 

यह भी पढ़े: देखें वीडियो: कभी नहीं देखा होगा आपने समुद्र का ऐसा रूप

पाठक के मुताबिक, घटना के अगले दिन 5 नवंबर को पीड़ित महिला ने पिटोल चौकी पर जाकर 6 लोगों के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज करवाई। पाठक के मुताबिक, महिला की रिपोर्ट पर कार्रवाई करते हुए 4 लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है, जिसमें पीड़ित महिला का पति, जेठ, ससुर एवं अन्य लोग शामिल हैं।

पाठक के मुताबिक, इस संबंध में पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ IPC की धाराओं 147,149, 354, 323 और 506 के तहत मामला दर्ज कर लिया है। उन्होंने कहा कि घटना में शामिल अन्य लोगों को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस छानबीन में जुटी है।

NOTE: संजीवनी टुडे Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करे

जयपुर में प्लॉट ले मात्र 2.20 लाख में: 09314188188

More From crime

loading...
Trending Now
Recommended