संजीवनी टुडे

शारीरिक सम्बन्ध बनाने के लिए ऐसे तरिके अपनाती थी ये महारानी!

संजीवनी टुडे 15-11-2017 17:50:14

This queen used to make physical relation

रूस। आज हम आपको एक ऐसी महारानी से रूबरू कराएंगे जिसके बारें में जानकर आप दंग रह जाएंगे। दरअसल, 1729 से 1796 तक एकछत्र राज करने वाली कैथरीन दि ग्रेट द्वितीय अपने आप में सशक्त महिला थी। इतिहास में कैथरीन की राज चलाने की बेहतरीन क्षमता के साथ-साथ उसके अजीबोगरीब यौन व्यवहार आज भी चर्चा में है। 

‘कैथरीन दि ग्रेट- लव, सेक्स एंड पॉवर’ में भी इस बात का उल्लेख है कि रानी की मौत को लेकर रूस में घोड़े की कहानी काफी चर्चित हुई थी। ये अफवाह उड़ी थी कि रानी अप्राकृतिक यौन संबंध बनाने की आदी है। वह जानवरों के साथ भी शारीरिक संबंध बनाती है। रानी के सौ घोड़ों के अत्याधुनिक अस्तबल थे और इस ओर इशारा करती है कि रानी को घोड़ों से कुछ अलग तरह का लगाव था। 

यह भी पढ़े: VIDEO: कॉलेज में छात्र-छात्रा ने किया गन्दी हरकतों से युक्त डांस

रानी ने महल के पास शारीरिक सम्बन्ध बनाने वाला सैलून बनवाया था। रानी के महल में कोई सेविका नहीं थी। रानी अपने निजी और अंतरंग कामकाज भी गुलामों से करवाना पसंद करती थी। रानी के अजीबोगरीब शौक थे। वह अपने नौकरों के साथ संबंध बनाती थी। 

यह भी पढ़े: वीडियो: लड़की ने घर की छत पर किया 'मैं तेरा बॉयफ्रेंड तू मेरी गर्लफ्रेंड' पर डांस, इंटरनेट पर मचा धमाल

रानी की मौत के बाद शासक बने उसके बेटे पॉल प्रथम ने जब महल की छानबीन कराई तो रानी के महल के ठीक बराबर में एक छिपा हुआ सेलून मिला जहां यौन कलाकृतियों वाली मसाज कुर्सियां मिली। इन कुर्सियों पर संभोगरत महिला और पुरुषों की आकृतियां उकेरी गई थीं। रानी अपनी यौन आकांक्षाओँ को पूरा करने के लिए बैचलर पार्टी करती थी। 

जहां राज्य के जवान लड़कों को पार्टी करने के लिए बुलाया जाता था। रानी इन युवकों के साथ शारीरिक सम्बन्ध का प्रयोग करती थी। रानी ने इस पैलेस को 'पेटिट हरमिटेज' का नाम दिया था। रूस में स्टेट हरमिटेज म्यूजियम में रखी सैलून की यौन आकृतियों वाली मसाज कुर्सियां इस बात की गवाह हैं कि अपने पति और प्रेमियों के बावजूद रानी कैथरीन में अजीबोगरीब यौन अतृप्तति थी। 

जिसे पूरा करने के लिए वह हर तरह के प्रयोग करती थी। यहां तक कहा जाता है कि रानी एक ऐसी ही दुर्घटना के दौरान मारी गई थी। कुछ के मुताबिक, रानी की मौत टॉयलेट सीट पर बैठे ह‌ुए हार्ट अटैक से हुई जबकि कुछ इतिहासकार दावा करते हैं कि रानी घोड़े के साथ संभोग करने की कोशिश करते वक्त मारी गई। हालांकि, रानी की मौत को लेकर इतिहासकार अलग-अलग राय रखते हैं।  

NOTE: संजीवनी टुडे Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करे ! 

जयपुर में प्लॉट ले मात्र 2.20 लाख में: 09314188188

More From interesting-news

loading...
Trending Now
Recommended