संजीवनी टुडे

छोटे उम्र के लड़को के सामने कपडे उतार कर करती थी वो सब गंदे काम लेकिन अब...

संजीवनी टुडे 20-10-2016 00:54:16

Clothes off in front of the boy was younger but now all that happened

 

नई दिल्ली। बदलते वक्त के हिसाब से अब लोगो का नजरिया भी के दुसरे के प्रति बदल गया है। किसके मन में क्या चल रहा है इस बात का अंदाजा लगा पाना अब बड़ा मुश्किल होता जा रहा है। एक दौर था जब स्कुल की टीचर को माँ का दर्जा दिया जाता था और उन्हें विद्यार्थियों के जीवन को सुधारने का श्रेय देने से लोग थकतें नही थे। लेकिन अब कुछ ऐसे मामलें भी सामने आने लगे हैं जो शिष्य और शिक्षिका के रिश्ते को शर्मसार कर देती है।

JAIPUR : मात्र 155/- प्रति वर्गफुट प्लाट बुक करे, कॉल -09314166166

अब जरा एक खूबसूरत महिला की तस्वीर को देखिए। इनका कारनामा इनकी सुंदरता के पीछे छिपे घिनौने को अपने आप जग बयाँ करता है। इस 25 साल की टीचर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है और जेल में पहुंचा दिया है। एक हिंदी वेबसाइट और डेली मेल की खबर के अनुसार अमेरिका की राजधानी वाशिंगटन में ओलिविया सॉधेइम नाम की महिला लिनवूड ने अपने 16 साल के छात्र के साथ संबंध बनाती थी और एक बार नही कई बार उसने ऐसा किया था।

सूत्रों की माने तो इस 25 साल की महिला टीचर को कम उम्र के लड़के बेहद पसंद थे और अपनी हवस की आग को बुझानें के लिए उन्हें अपनी तरफ आकर्षित किया करती थी। फिलहाल इस घटना के बाद इस महिला टीचर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। इसके साथ ही इस 25 साल की टीचर को स्कुल से छुट्टी दे दी है। जब तक इस पुरे मामलें की जांच पूरी नही हो जाती है।

यह भी पढ़े : यहां पर बुजुर्गो को चाहिए कम उम्र की कमसिन लड़कियाँ, जानिए वजह

यह भी पढ़े : यहाँ लड़कियां देह व्यापार के दलदल में उतरने को है मजबूर, जानिए वजह

यह भी पढ़े : यहां महिलाओ की अंडर गारमेंट्स पुरानी होने के बाद भी बिकती है लाखों में

यह भी पढ़े : ताज़ा और रोचक ख़बरों से जुड़े रहने के लिए डाउनलोड करें हमारा एंड्राइड न्यूज़ ऍप

 

More From crime

loading...
Trending Now
Recommended