संजीवनी टुडे

नोटबंदी की सालगिरह पर राहुल ने कहा, 'नोटबंदी एक त्रासदी'

संजीवनी टुडे 08-11-2017 11:50:25

On the anniversary of the ban on bondage Rahul said note ban was a tragedy

नई दिल्ली। नोटबंदी की सालगिरह पर आज केंद्र सरकार और विपक्ष आमने-सामने है। कांग्रेस आज काला दिवस मना रही है, इसी के तहत राहुल यहां एक कैंडिल मार्च में भी शामिल होंगे। राहुल ने ट्वीट में नोटबंदी को त्रासदी बताया है। राहुल लिखते हैं, "हम उन करोड़ों ईमानदार लोगों के साथ हैं जिनकी जिंदगी पीएम मोदी के बिना सोचे-समझे लिए गए फैसले की वजह से बर्बाद हो गई।"

यह भी पढ़े: देखें वीडियो: इस लड़की के सेक्सी डांस को देखकर आप भी कहेंगे WOW

नोटबंदी के बाद एटीएम के बाहर खड़े  एक परेशान बुजुर्ग की तस्‍वीर के साथ राहुल ने नोटबंदी के कारण आम जनता को हुई परेशानियों का हवाला देते हुए बीजेपी पर कटाक्ष किया है। नोटबंदी पर मोदी सरकार को घेरने के लिए उन्होंने शायर मुन्व्वर राना का एक शेर ट्वीट किया और जनता का दर्द बयान किया। वो ट्वीट करते हैं, "एक आँसू भी हुकूमत के लिए ख़तरा है, तुमने देखा नहीं आँखों का समंदर होना।" इससे उनका आशय ये है कि मोदी सरकार को लोगों के आंसुओं की कीमत चुकानी पड़ेगी। 

यह भी पढ़े: देखें वीडियो: कभी नहीं देखा होगा आपने समुद्र का ऐसा रूप

नोटबंदी के एक साल पूरा होने पर राहुल गांधी आज सूरत में कैंडल मार्च निकालेंगे। राहुल आज पूरे दिन उद्योग जगत के प्रतिनिधियों से अनौपचारिक बैठक भी करेंगे। वही, पीएम मोदी ने भी नोटबंदी की सालगिरह के मौके पर ट्वीट कर लोगों का धन्यवाद किया।  उन्होंने 'काला धन विरोध दिवस' के हैशटैग के बुधवार सुबह ट्वीट किया, 'काले धन और भ्रष्टाचार मिटाने के लिए सरकार की तरफ से उठाए सख्त कदमों का बढ़ चढ़कर समर्थन के लिए भारतवासियों को मैं नमन करता हूं।' 

NOTE: संजीवनी टुडे Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करे

जयपुर में प्लॉट ले मात्र 2.20 लाख में: 09314188188

More From national

loading...
Trending Now
Recommended