संजीवनी टुडे

तमिलनाडु के CM बनना चाहते है कमल हासन, जल्द राजनीति में कर सकते है एंट्री

संजीवनी टुडे 08-11-2017 13:11:27

Kamal Haasan wants to become a CM of Tamil Nadu can soon enter politics

मुंबई। साउथ के सुपरस्टार कमल हासनने कल अपना 63 वां बर्थडे   सेलिब्रेट किया हैं। इतने सालों में कमल हसन ने काफी अच्छा मुकाम हासिल किया है। जिसकी वजह से वो लोगों के लिममें अपनी खास जगह बनाने में कामयाब हो पाए हैं। कमल को केवल स्क्रीन पर अभिनय करने के लिए ही नहीं बल्कि उनको स्क्रीन ट्रांसफॉर्मेशन के लिए भी जाना जाता हैं। 

 

 

यह भी पढ़े: वीडियो: एक पैर से विकलांग होने के बावजूद भी देखें इस शख्स की मेहनत, रह जाएंगे हैरान
कमल अपने किरदार को जिस तरह से पर्दे पर उतारते है ये वाकई तारीफे ए-काबिल हैं। इंडस्ट्री में कमल ने कई फिल्मों में यादगार रोल निभाए हैं। कमल ने सिर्फ साउथ में ही नहीं बल्कि बॉलीवुड में काम किया है। जिसमें वो सफल हुए। कमल ने बॉलीवुड इंडस्ट्री को चाची 420 जैसी बेहतरीन फिल्म दी है।

यह भी पढ़े: अच्छी कमाई करने के लिए 'गोलमाल अगेन' टीम ने किया ये काम

इस फिल्म में कमल पुरूष के साथ-साथ महिला भी बने थे। महिला के रूप में कमल ने चाची का किरदार निभाया था। जोकि काबिले तारीफ था।कमल को राजनीति में भी काफी दिलचस्पी है। कमल राजनीति में आने के अपने विचार को खुले दिल से फैंस के सामने स्वीकार कर सकते हैं। कमल केवल फिल्मों में ही बंध कर रहना नहीं चाहते हैं।


उन्हें अलग-अलग चीजें करना पसंद हैं। राजनीति में आने के सवाल पर कमल ने एक इंटव्यू में अपने विचार व्यक्त करते हुए कहा है कि वो राजनीति में आने के लिए तैयार हैं। इसके साथ ही वो तमिलनाडु के तो सी.एम बनने के लिए भी तैयार हैं। यदि उनको अवसर मिले तो वह जरूर राजनीति में अपना सर्वश्रेष्ठ देंगे। 


कमल के बारे में जर्नलिस्ट प्रेम ने एक बहुत ही खूबसूरत सा लेख भी लिखा है। इस लेख का शीर्षक है 'द कमल आई नो'। अपने इस लेख में प्रेम ने कमल के बारे में लिखा है कि ऐसे लोगों को स्वयं भगवान का आशीर्वाद मिला होता है जो अपना भविष्य खुद तय करते हैं और खुद ही लिखते हैं। कमल में वो सभी बातें हैं जो उन्हें पूरी तरह से परफेक्ट बनाती हैं। उनके अंदर टैलेंट कूट-कूटकर भरा हुआ है। टैलेंट के बारे में अगर किसी को कोई उदाहरण दिया जाए तो कमल का नाम लिया जा सकता है।

जयपुर में प्लॉट ले मात्र 2.20 लाख में: 09314188188

NOTE: संजीवनी टुडे Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करे

More From national

loading...
Trending Now
Recommended