संजीवनी टुडे

आमिर ने कहा नोटबंदी से 'दंगल' पर नही पड़ेगा कोई असर

संजीवनी टुडे 29-11-2016 08:45:52

Aamir said in Notbandi dangl will not have any effect on

मुंबई। अभिनेता आमिर खान का कहना है की उनकी आने वाली फिल्म ‘दंगल’ सरकार के नोटबंदी के फैसले से प्रभावित नहीं होगी. पीएम नरेंद्र मोदी के 500 और 1,000 रपए के नोटों को बंद करने के फैसले की विभिन्न वर्गों में सराहना और आलोचना दोनों हो रही है। आमिर ने कहा नोटबंदी से 'दंगल' पर नही पड़ेगा कोई असर ‘रॉक ऑन 2’ और ‘फोर्स 2’ जैसी फिल्मों का कारोबार नोटबंदी के कारण प्रभावित हुआ है।आमिर ने कहा की “मुझे उम्मीद है नोटबंदी से हमारी फिल्म पर कोई प्रभाव नहीं पड़ेगा। चीजें धीरे धीरे सामान्य हो रही हैं।

मुझे लगता है कि ‘रॉक ऑन 2’ प्रभावित हुई क्योंकि वह उसी समय रिलीज हुई थी। ‘दंगल’ के प्रमोशन के सिलसिले में एक कार्यक्रम में आमिर ने कहा की मुझे विश्वास है कि जिस तरह ‘डियर जिंदगी’ काफी अच्छी कमाई कर रही है, वैसे ही उम्मीद है की इससे हमारी फिल्म भी नोट बंद होने से प्रभावित नहीं होगी। उन्होंने साथ ही कहा की वह फिल्म को कर मुक्त करने की मांग करेंगे। फिल्म हरियाणा के पहलवान महावीर सिंह फोगाट की जिंदगी पर आधारित है।

आमतौर पर खेल आधारित फिल्मों के निर्माता सरकार से कर मुक्त करने की मांग करते हैं। आमिर ने कहा, “मेरा मानना है की यह फिल्म कर से छूट हासिल करने के मापदंडों पर खरी उतरती है। लेकिन इसका (कर मुक्त करने का) फैसला मैं नहीं कर सकता, यह सरकार को तय करना है। हम रिलीज से पहले इसे कर मुक्त करने के लिए आवेदन देंगे, यह एक प्रक्रिया है जो सफल भी हो सकती है और नहीं भी। मैं बता नहीं सकता कि इसमें कितना समय लगेगा।

यह भी पढ़े: किसी ने शादी के दिन तो किसी ने 5 साल की उम्र में बच्चे को दिया जन्म!

यह भी पढ़े: जब इस NEWS CHANNEL पर आधे घंटे तक चलती रही PORN MOVIE!

यह भी पढ़े: बड़े भाई को हुआ छोटी बहन से प्यार, पिता ने करा दी सगाई!

यह भी पढ़े: जो देगा 33 लाख उसको दूंगी पुरे मजे, ग्राहकों की भरमार... जानिए आखिर क्यों नीलाम हुई ये लड़की !

More From entertainment

loading...
Trending Now
Recommended