संजीवनी टुडे

पागल सांड के हमले से एक व्यक्ति की मौत, पांच घायल

संजीवनी टुडे 11-11-2017 23:54:17

One person killed by insane bull attack

जींद। रेलवे लाइन पार न्यू कृष्णा कालोनी में बीती रात पागल सांड ने एक व्यक्ति को मार डाला। जबकि पांच आंशिक रूप से घायल हो गए।

यह भी पढ़े: वीडियो : VIDEO : कार सहित बहे आयुष का शव 7 दिन बाद नाले में हुआ बरामद

मौके पर पहुंचे पशुपालन विभाग तथा पुलिस बल ने कड़ी मशक्कत के बाद सांड को काबू किया। सांड रेबिज की बीमारी से पीड़ित था। शहर थाना पुलिस ने मृतक का पोस्टमार्टम करा कर शव परिजनों को सौंप दिया है।

न्यू कृष्णा कालोनी में बीती रात जर्सी नस्ल के सांड ने लोगों तथा जानवरों के पीछे दौड़ना शुरु कर दिया। जिसके चलते लोगों ने अपने मकानों के दरवाजे बंद कर लिए। उसी दौरान डिफेंस कालोनी निवासी सतपाल (49) अपने जानकार से मिलने न्यू कृष्णा कालोनी में जा रहा था। पागल हुए सांड ने सतपाल को टक्कर मार दी। जिसमे सतपाल की मौके ही मौत हो गई।

यह भी पढ़े: वीडियो: एक पैर से विकलांग होने के बावजूद भी देखें इस शख्स की मेहनत, रह जाएंगे हैरान

पागल सांड ने अन्य राहगीरों का भी पीछा किया जिसमे कालोनी के कृष्ण, प्रवीन समेत पांच लोगों को हलकी चोटे आई।

सांड के लोगों तथा जानवर पर हमला करने की सूचना पाकर शहर थाना प्रभारी रविश कुमार पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए और सांड के उग्र होने की सूचना पशुपालन विभाग को दी गई।

यह भी पढ़े: गोरखपुर में अलगटपुर बांध टूटने से 4 जिलों में घुसा पानी देखिए VIDEO

जिसके बाद पशुपालन विभाग के उपनिदेशक डा. रणबीर मलिक चिकित्सकों की टीम के साथ मौके पर पहुंच गए। पुलिस बल, पशुपालन विभाग ने स्थानीय लोगों की मदद से कड़ी मशक्कत के बाद सांड पर काबू पाया। शनिवार सुबह मृतक सतपाल के शव का शहर थाना पुलिस ने पोस्टमार्टम करा परिजनों को सौंप दिया। मृतक सतपाल एचपी गैस प्लांट में ट्रांसपोर्ट का ठेकेदार था।

NOTE: संजीवनी टुडे Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करे !

जयपुर में प्लॉट ले मात्र 2.20 लाख में: 09314188188

More From interesting-news

loading...
Trending Now
Recommended